नेशनल

कॉलेज प्रोग्राम में एंबुलेंस से आई शराब, बुलाई गई रशियन डांसर

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
381
| दिसंबर 26 , 2017 , 13:46 IST

यूपी के मेरठ में राज्य सरकार द्वारा संचालित लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज में अलुम्नाई मीट के दौरान डॉक्टरों का बेहद गैरजिम्मेदाराना रवैया सामने आया है। यहां शराब के बक्से रखने के लिए एंबुलेंस का इस्तेमाल किया गया। इतना ही नहीं डॉक्टरों का मनोरंजन करने के लिए रूस से बेली डांसर भी बुलाई गई थी।

मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य ने विभागीय जांच के आदेश दिए। दरअसल कॉलेज में पुराने छात्र असोसिएशन द्वारा सिल्वर जुबली फंक्शन का आयोजन किया गया जिसमें 1992 बैच के कई प्रसिद्ध डॉक्टरों को गढ़ रोड स्थित कॉलेज परिसर में बुलाया गया।

सूत्र के मुताबिक कार्यक्रम के दौरान कॉलेज परिसर में शराब सर्व किया गया। बात यहीं तक नहीं रुकी माहौल तब और रंगारंग हो गया जब दोपहर को डांस करने के लिए मंच पर रशियन बेली डांसर पहुंच गई। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मेरठ में लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज की स्थापना 1966 में की गई थी।

इस बारे में प्रधानाचार्य विनय अग्रवाल ने बताया, 'मुझे इसके बारे में बाद में जानकारी मिली। अब इस बात के स्पष्ट संकेत नहीं मिले हैं कि इंस्टीट्यूट की एेंबुलेंस या किसी प्राइवेट अस्पताल की ऐंबुलेंस का इस्तेमाल शराब ढोने में किया गया है। हम इसकी तह तक जाएंगे।'


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें