मनोरंजन

बिग बॉस में हुआ सरप्राइज एविक्शन, ये सदस्य हुई घर से बाहर

icon सतीश कुमार वर्मा | 0
531
| अक्टूबर 17 , 2017 , 12:04 IST

‘बिग बॉस-11’ के सोमवार के एपीसोड में कुछ सदस्य अपने बीच पनपे गिले-शिकवे को दूर करते दिखे, तो वहीं ‘बिग बॉस’ ने घर से सरप्राइज एविक्शन का फरमान सुनाया। ‘बिग बॉस-11’ के दूसरे हफ्ते में शिवानी दुर्गा एविक्ट हुईं। उनके घर से बाहर जाने के बाद घर वाले उनको याद करते नजर आए।

शिवानी की खास ‘मसाला चाय’ की कमी हिना को काफी खल रही थी। वहीं ‘बिग बॉस’ ने घरवालों को सरप्राइज एविक्शन का फरमान सुनाया। यह एविक्शन सिर्फ ‘पड़ोसियों’के लिए ही था, क्योंकि उनको दिए गए ‘सीक्रेट टास्क’ में उनका प्रदर्शन निराशाजनक था।

DMRkv6VWkAICNTK

बता दें कि ‘पड़ोसियों’ को नकली परिवार बन कर मुख्य घर में प्रवेश करना था और अपनी झूठी कहानी पर घर वालों को यक़ीन दिलाना था, लेकिन पड़ोसी इस सीक्रेट काम में सफल नहीं हुए और उनके झूठ को घर वालों ने पकड़ लिया। अब अपने काम को अच्छी तरह से न करने की सजा इन लोगों को दी गई। सजा के रूप में इनकी इम्यूनिटी इनसे छीन ली गई और इनमें से किसी एक को तुरंत एविक्ट होने का फैसला सुनाया गया।

इनमें से किसे एविक्ट करना है, उसका फैसला एक टास्क से किया जाना था। इस टास्क में महज़बी सिद्दीकी, सब्यसाची सत्पथी, लव त्यागी और लुसिंडा निकोलस के लिए खास रंग के फ्लास्क रखे गए थे। फिर नॉमिनेट करने के लिए उस आदमी के फ्लास्क को तोड़ना था। कार्य की शुरुआत में लव और लुसिंडा के नाम के फ्लास्क ही टूटने शुरू हुए। एक समय में दोनों के बीच कांटे की टक्कर रही, लेकिन टास्क खत्म होते-होते लव ने बढ़त बना ली और लुसिंडा के सबसे ज्यादा फ्लास्क टूटे। इसकी वजह से वो घर से बाहर हो गईं।

DMRmG0jVQAELe9o

हालांकि, टास्क के बीच-बीच में जब भी लुसिंडा का फ्लास्क टूटता वो आंसू बहाती दिखीं। वहीं लव भी कई बार भावुक होते गए। ‘बिग बॉस’ हाउस के शुरुआत में विकास और हिना बेस्टफ्रेंड थे, लेकिन कैप्टेंसी टास्क के दौरान दोनों में झड़प हो गई, जिसके बाद दोनों एक-दूसरे से नाराज हो गए। अपने बीच पनपी नाराजगी को दूर करने के लिए हिना और विकास बात करते नजर आए।

यहां देखें बिग बॉस की झलकियां


author
सतीश कुमार वर्मा

लेखक न्यूज वर्ल्ड इंडिया में वेब जर्नलिस्ट हैं

कमेंट करें