नेशनल

लखनऊ में रेयान जैसी वारदात, मासूम छात्र पर सीनियर ने किया चाकू से हमला

| 0
198
| जनवरी 17 , 2018 , 18:17 IST

गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल जैसी वारदात लखनऊ में सामने आई है। अलीगंज के ब्राइटलैंड स्कूल में कक्षा एक के छात्र रितिक को टॉयलेट में बंधक बनाकर उसपर चाकू से हमला किया गया है। इस हमले में रितिक बुरी तरह घायल हुआ है। चौंकाने वाली बात ये है कि स्‍कूल प्रशासन की तरफ से परिजनों को सूचना तब दिया गया जब उसे ट्रामा सेंटर रेफर किया गया। उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

बता दें हमले का आरोप उसी के स्कूल में पढ़ने वाली 5वीं की छात्रा पर लगा है। रितिक ने पुलिस को दिए गए बयान में कहा है कि वह छात्रा ही उसे लेकर टॉयलेट गई थी। रितिक ने बताया कि टॉयलेट में छात्रा ने उसके दोनों हाथ दुपट्टे से बांध दिए। उसके बाद उसके ऊपर चाकू से वार करना शुरू कर दिया। छात्र ने यह भी आरोप लगाया है कि जब वह चीखने लगा तो उसके मुंह में छात्रा ने कपड़ा ठूंस दिया। उसे घायल करने के बाद वह टॉयलेट बंद करके भाग गई।

2018_1image_18_10_457169454luknow-ll

मामला लखनऊ के जिलाधिकारी और डीआईओएस तक जा पहुंचा है। इस मामले को संज्ञान में लेते हुए कॉलेज प्रबंधन से रिपोर्ट मांगी गई है। हालांकि पुलिस और कॉलेज प्रशासन फिलहाल कुछ भी कहने से इंकार कर रहा है। वहीं, यह भी बात सामने आ रही है कि यह कॉलेज इलाके के एक बड़े कद्दावर शख्स का है। इसी वजह से इस मामले को दबाने की कोशिश की जा रही है। वहीं दूसरी तरफ पीड़ित छात्र के परिजन भी कुछ कहने से बच रहे हैं।


author

कमेंट करें