मनोरंजन

BIGG BOSS: लव ने सलमान के साथ ही खेल दिया गेम, वोट काउंटिंग को लेकर बोला झूठ

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
712
| जनवरी 10 , 2018 , 15:28 IST

बिग बॉस 11 के टॉप 6 कंटेस्टेंट बनने के बाद लव त्यागी आखिरकार घर से बाहर हो गए। मॉल में हुई वोटिंग के बाद लव, हिना,‌ शिल्पा और विकास ने अपने-अपने वोट गिने और सलमान खान को बताए। इसमें सबसे कम वोट 393 लव को मिले। जिससे वो घर से बेघर हो गए।

बीते हफ्ते रविवार को सलमान खान ने घर वालों से खुद के वोट गिनने के बाद एक कागज पर लिखने को बोला। लव ने उस दौरान सलमान को बताया कि उन्हें 393 वोट मिले हैं। वहीं विकास को पुनीश से कुछ 75 वोट ज्यादा मिले थे। लेकिन बीते दिन के एपिसोड में पुनीश और विकास ने एक बार फिर लव की लाइव वोटिंग में हुए वोट्स को काउंट किया तो पता चला कि वह 393 नहीं बल्कि उन्हें 293 वोट्स मिले थे। अगर विकास के कुछ और वोट्स कम रहे होते तो लव की जगह विकास घर से बाहर होते।

ये भी पढ़ें-Bigg Boss का गुस्‍सा, एक को छोड़ सभी घरवालों को किया नॉमिनेट, जानें वजह

घर वालों को यह जानकर हैरानी हुई कि लव ने वोट्स को लेकर ही गेम खेल दिया। क्योंकि अगर देखा जाए, तो वोट्स काउंटिंग में कुछ वोट्स तो ऊपर नीचे किए जा सकते हैं, लेकिन 100 वोट्स को गलत काउंट नहीं किया जा सकता। इससे साफ लगता है कि यह लव की सोची-समझी साजिश थी। उन्होंने ऐसा जानबूझ कर किया था। लेकिन बदकिस्मती से किस्मत ने इस झूठ में उनका साथ नहीं दिया। और वोट बढ़ा कर बताने के बाद भी घर से बेघर हो गए।

अब लव ने एक वीडियो जारी कर इस पर अपनी सफाई दी है।लव ने वीडियो में कहा, 'मैंने कल बिग बॉस देख रहा था। उसमें दिखाया कि मैंने गलत वोट काउंट‌ किए और 293 को 393 बता दिया। ऐसा मैंने जानबूझकर नहीं किया। मैंने कोई झूठ नहीं बोला। क्योंकि मुझे आकाश पहले ही बता चुका था कि विकास के वोट 400 से ज्यादा हैं।'

लव ने आगे कहा, 'अगर मुझे झूठ ही बोलना होता तो मैं 400 से ज्यादा वोट लिखता। अगर ऐसा हुआ है तो मैं माफी चाहता हूं लेकिन ये सब मैंने जानबूझकर नहीं किया।' लव ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें