खेल

धोनी से मिला उनका पुराना चाय वाला दोस्त, दिया ये खास तोहफा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1273
| फरवरी 28 , 2017 , 19:56 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जब टीम के कैप्टन थे तो उनपर पूरी टीम की जिम्मेदारी होती थी और सुरक्षा कारणों से वो किसी से बहुत ज्यादा मिल नहीं सकते थे। लेकिन अब धोनी ने कप्तानी छोड़ दी है। इन दिनों वो अपने राज्य की टीम के लिए क्रिकेट खेलने कोलकाता पहुंचे हुए हैं। कोलकाता में धोनी को उनके पुराने दोस्त मिल गए। ये उस समय के दोस्त थे जब धोनी रेलवे में नौकरी करते थे।

Dhoni-Rare-Pic-Cinema65.com_


महेंद्र सिंह धोनी विजय हजारे ट्रॉफी में झारखंड की ओर से खेल रहे हैं। इसी दौरान कोलकाता में धोनी को उनका पुराना दोस्त मिल गया। यह दोस्त धोनी को उस समय से जानता है जब खड़गपुर स्टेशन पर धोनी टीटीई की नौकरी करते थे। उस समय थॉमस स्टेशन पर चाय की दुकान लगाता था। इसी दोस्त की दूकान पर महेंद्र सिंह धोनी गर्म दूध भी पीते थे। 

धोनी और थॉमस

Dhoni-4

जब धोनी मैच खेलकर बाहर आएं तो उन्हें पता चला कि कोई उनसे मिलने आया है। धोनी ने जैसे ही बाहर जाकर देखा वहां उनको पुराना दोस्त थॉमस मिला। धोनी ने थॉमस को देखते ही गले लगा लिया। यही नहीं धोनी ने कोलकाता के अपने सभी पुराने दोस्तों को बुलाकर पार्टी दी। धोनी की उस दरियादिली से खुश होकर थॉमस ने फैसला किया है कि वो अपने टी-स्टॉल का नाम अब धोनी के नाम पर ही रखेंगे।


कमेंट करें