मनोरंजन

सिगरेट की लत है कि छूटती नहीं, 'कश' की वजह से माहिरा को फिर सुननी पड़ी खरी-खोटी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1120
| मार्च 29 , 2018 , 16:47 IST

ऐसा लगता है मानो पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान और विवादों का चोली-दामन का साथ है। बीते दिनों सीनियर एक्टर जावेद शेख के साथ चुंबन प्रकरण को लेकर वो चर्चा में थीं। अब एक बार फिर खुलेआम सिगरेट पीते हुए उनका ए‍क वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वे सिगरेट के कश लगाती नजर आ रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि वह किसी अवॉर्ड शो के बैकस्टेज पर थीं और रेड कार्पेट से पहले सिगरेट पीने के लिए बेचैन नजर आईं। यह विडियो तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और एक बार लोग उन्हें इसके लिए ट्रोल कर रहे हैं।

माहिरा को सिगरेट पीता देख फैन्स कमेंट कर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। वीडियो में व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रहीं माहिरा खान सिगरेट पीती हुई नजर आ रही हैं।

 

माहिरा को सिगरेट पीता देख उनके फैन्स भड़क गए और वीडियो को डिलीट करने की बात कहने लगे। ट्विटर पर लोगों ने लिखा कि सोशल मीडिया के जरिए माहिरा खान पाकिस्तान की नई जनरेशन को बिगाड़ने की कोशिश कर रही हैं।

उनकी यह हरकत बेहद चीप है। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि यह नहीं सुधरने वाली। एक फैन ने कमेंट बॉक्स में लिखा कि मुझे नहीं पता था कि माहिरा सिगरेट पीती हैं, मुझे लगा था कि इन्हें यह सब नहीं पसंद होगा।

पिछली बार रणबीर के साथ उस तस्वीर पर जवाब देते हुए महिरा ने कहा था, 'मैं हमेशा से केयरफुल पर्सन रही हूं। मैं अपनी पर्सनल जिंदगी में क्या करती हूं, इसका दुनिया से कोई लेना- देना नहीं होना चाहिए।'


कमेंट करें