मनोरंजन

एक्ट्रेस भावना छेड़छाड़ मामले में मुख्य आरोपी पुल्सर सुनील गिरफ्तार

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
545
| फरवरी 23 , 2017 , 16:02 IST

मलयालम फिल्म जगत की अभिनेत्री के अपहरण मामले के मुख्य आरोपी पुल्सर सुनील को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, सुनील को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया।

Bhavana-menon-lovely-cat-eyes-1024x768

केरल पुलिस प्रमुख लोकनाथ बेहरा ने मीडिया को दिए बयान में कहा कि सुनील और उसके एक साथी को हिरासत में ले लिया गया है। लोकनाथ ने इस बारे में अधिक जानकारी देने से इनकार कर दिया।

आरोपी को एक अदालत से पकड़े जाने की रिपोर्ट के बारे में पूछने पर लोकनाथ ने कहा, "मैं इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं करूंगा। "

केरल पुलिस प्रमुख ने कहा, "मैंने यह पहले भी कहा था कि जांच कोई जादुई छड़ी नहीं होती। कभी-कभी आरोपी को पकड़ने में समय लगता है। हमने हर संभव प्रयास किया और अंतत: उन्हें पकड़ लिया।

इस बीच, फारेंसिक विशेषज्ञों ने उस कार में से साक्ष्य एकत्र किये हैं जिसमें अभिनेत्री का गिरोह के सदस्यों ने उत्पीडन किया था।

पुलिस ने बताया कि अब तक तीन लोगों- वाडीवल सलीम, प्रदीप और मार्टिन को इस सिलसिले में गिरफ्तार किया जा चुका है। केरल के मुख्यमंत्री पिनारयी विजयन ने अभिनेत्री से फोन पर बात की थी और 17 फरवरी को हुई इस घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कडी कार्रवाई करने का वादा किया था। 

गौरतलब है कि कोच्चि में अभिनेत्री का उसकी कार के अंदर दो घंटों तक कथित तौर पर उत्पीडन किया गया था। 


कमेंट करें