मनोरंजन

काश! सोनाली ब्रेंद्रे ने ऐसा किया होता तो आखिरी स्टेज वाला कैंसर ना होता, जानें असली वजह

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 29
5298
| जुलाई 9 , 2018 , 22:01 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली ब्रेंद्रे इन दिनों कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं और उनका इलाज अमेरिका के न्यूयॉर्क में चल रहा है। उन्हें कैंसर है इस बार का खुलासा सोनाली ने खुद किया था। सोनाली ने कहा कि उनका कैंसर आखिरी स्टेज पर है। लेकिन अभी उनके बचने की पूरी संभावना है। इस दौरान रिपोर्ट्स से खुलासा हुआ है कि सोनाली की लापरवाही की वजह से ही उन्हें कैंसर हुआ है। दरअसल, डॉक्टरों का कहना है कि सोनाली की लापरवाही की वजह से ही उन्हें इस बीमारी का इतने आगे के स्टेज तक पहुंचने के बाद पता चला पाया है।

खबर है कि सोनाली बेंद्रे को काफी लंबे समय से शरीर में दर्द की शिकायत थी, जिसे वो अनदेखा करती रहीं। जब उनकी ये बीमारी खतरनाक स्टेज पर पहुंच गई तो उन्होंने टेस्ट करवाए, जिसमें उन्हें कैंसर होने की खबर सामने आई। इतना ही नहीं, इस दौरान ही उन्हें ये पता लगा कि उनका कैंसर काफी खतरनाक स्टेज पर पहुंच गया है।

Idiva_sonali_bendre_lead1

अगर वे समय से जांच करवाती तो शायद उन्हें काफी पहले से इस बीमारी का पता चल जाता और उन्हें इलाज के समय भी ज्यादा दर्द झेलना नहीं पड़ता। फिलहाल अच्छी बात यह है कि अभी भी उनके बचने की पूरी संभावना है।

आपोक बता दें कि सोनाली ने लिखा था, ''हाल ही में जांच के बाद मुझे ये पता चला है कि मुझे हाईग्रेड मेटास्टेटिस कैंसर है। इसकी उम्मीद मुझे कभी नहीं थी। लगातार होने वाले दर्द के बाद मैंने अपनी जांच करवाई जिसके बाद चौंकाने वाली रिपोर्ट सामने आई।''

सोनाली लिखती हैं, ''इस घड़ी में मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं और हर संभव तरीके से मेरा साथ दे रहे हैं। मैं उन सबकी शुक्रगुज़ार हूं और ख़ुद को सौभाग्यशाली महसूस कर रही हूं।''


कमेंट करें