मनोरंजन

करण जौहर के शो में मलाइका ने किया खुलासा, अर्जुन कपूर से जल्द करेगी शादी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1587
| नवंबर 6 , 2018 , 20:09 IST

अरबाज से अलग होने के बाद मलाइका अरोड़ा बिंदास अपनी जिंदगी जी रही है, इसके अलावा मलाइका और अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप की खबरें काफी समय से चल रही हैं, आए दिन दोनों के अफेयर की खबरें आती रहती हैं, कभी दोनों को लेकर कहा जाता है कि इनका ब्रेकअप हो गया है तो कभी कहा जाता है कि इन्होंने अपने अफेयर को सीक्रेट रखा है। अब खबर आ रही है कि दोनों जल्द ही हमेसा के लिए एक हो सकते हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

‘Koffee Shots with Karan’ are back! Will @_aamirkhan be able to match @karanjohar’s Koffee rush? #KoffeeWithKaran #KoffeeWithAamir

A post shared by Star World (@starworldindia) on

दरअसल, हाल ही में मलाइका ने अपना जन्मदिन इटली में मनाया, और इस मौके पर अर्जुन कपूर भी उनके साथ थे। इसके अलावा दोनों को हाल ही में संदीप खोसला की दीवाली पार्टी में साथ देखा गया था। मीडिया में आ रही खबरों की माने तो अगले साल अप्रैल में मलाइका-अर्जुन शादी कर सकते हैं। हालांकि दोनों ने अपने रिलेशन का अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है लेकिन इस बात का कयास करण जौरह के शो से लगाया जा रहा है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Aamir Khan nailed the answer to the most difficult choice in the Rapid Fire round. Double tap if you loved his answer. #KoffeeWithKaran #KoffeeWithAamir

A post shared by Star World (@starworldindia) on

हाल ही में करण के शो में 'कॉफी विद करण' में आमिर खान गेस्ट बनकर गए थे और इसी एपिसोड में मलाइका भी गई थी। शो के दौरान करण मलाइका से कहते हैं कि, हम सभी नीचे की ओर जा रहे हैं, और ये आपकी जिंदगी में भी जल्द ही होने वाला है। यहां उनका इशारा मलाइका की अर्जुन के साथ शादी के लिए था। करण उन्हें छेड़ते हुए यह कहते हैं। इसके बाद मलाइका शर्मा कर करण से कहती हैं कि, प्लीज करण रुको, अभी रुको। इस बात के बाद यह साफ हो गया है कि दोनों की शादी के चर्चे इंड्सट्री में भी होने लगे हैं। वहीं मलाइका-अर्जुन से 10 साल बड़ी हैं।


कमेंट करें