मनोरंजन

इस नेशनल अवॉर्ड विजेता के बीफ खाने पर मचा हड़कंप, लोगों ने किया ट्रोल

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
609
| सितंबर 10 , 2017 , 11:13 IST

मलयालम एक्ट्रेस सुरभि लक्ष्मी को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। नेशनल अवॉर्ड विजेता अभिनेत्री को इस बार तारीफ मिलने के बजाय गालियां पड़ रही हैं। दरअसल एक टीवी शो के दौरान सुरभि को बीफ खाना महंगा पड़ गया। इसके बाद लोगों ने सुरभि को ट्रोल करना शुरु कर दिया और लोग उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे है।

ओणम के दिन सुरभि का एक टीवी शो प्रसारित किया गया था। इस शो में सुरभि परांठा और बीफ खाती हुई नज़र आई थी। एक्ट्रेस को ओणम के दिन बीफ खाते हुए देख लोग भड़क गए और उन्हें भला-बुरा कहने लगे। लोगों का कहना है कि ओणम के दिन सिर्फ शाकाहरी भोजन ही खाया जाता है। सुरभि ने त्योहार की बेइज्जती की है और हिंदूओं की भावनाओं को आहत किया है।

सुरभि ने अपने फेसबुक पर अपनी सेल्फी भी पोस्ट की है, इसमें जिसमें वो चिकन डिश खाती नजर आ रही हैं। इस पोस्ट पर लोगों ने एक्ट्रेस की आलोचना करते हुए गंदे कमेंट्स लिखे। एक यूजर ने लिखा- तुम्हारी हरकतें तुम्हारे नाम को सूट नहीं करती हैं, बेहतर है इसे बदल लो। एक अन्य यूजर ने लिखा- अगले साल सुअर का मांस खाना, वो शायद तुम्हें ज्यादा सूट करेगा। एक शख्स ने कहा- तुमने अपने समुदाय की बेइज्जती की है, तुम्हें हिंदू होने का कोई अधिकार नहीं है।

बतां दे कि सुरभि ने इस पूरे मामले में अपनी सफाई देते हुए कहा है कि, यह कार्यक्रम ओणम से दो-तीन हफ्ते पहले शूट किया गया था। उन्हें इस बात का विकल्प दिया गया था कि वो किसी भी रेस्टोरेंट में जा सकती हैं। इसलिए वो वहां गई, जहां वो अक्सर जाती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि नॉर्थ केरल के लोग ओणम डे पर भी नॉन वेजिटेरियन खाना खाते हैं। 

यहां देखे वीडियो


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें