मनोरंजन

OSCAR 2018: बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब जीतने वाली Frances की ट्रॉफी चोरी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1728
| मार्च 6 , 2018 , 09:50 IST

सोमवार को हुए ऑस्कर अवॉर्ड में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड फ्रांसेस मैकडॉर्मड ने जीता। उन्हें ये अवॉर्ड फिल्म 'बिलबोर्ड आउटसाइड इबिंग, मिसौरी' में अपनी बेहतरीन अदाकारी के चलते मिला है। लेकिन फ्रांसेस की ये खुशी बस चंद घंटों की थी। सोमवार को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिलने के कुछ ही देर बाद उनकी ये ऑस्कर ट्रॉफी चोरी हो गई। हालांकि, चोरी करने वाले शख्स को लॉस एंजेलिस पोलिस ने अरेस्ट कर लिया है।

चोरी करने वाले शख्स को पकड़ा गया

पुलिस ने बताया, 'यूएस में रविवार रात हुए ऑस्कर के बाद फ्रांसेस की ऑस्कर ट्रॉफी चोरी हो गई। उसे चोरी करने वाले शख्स को पकड़ लिया गया है। चोरी का नाम टैरी ब्रयांट बताया जा रहा है और उसकी उम्र 47 साल है।
कुछ देर के बार ही फ्रांसेस की ऑस्कर ट्रॉफी उनके साथ थी। ट्रॉफी मिलने का जश्न फ्रांसेस ने डबल चीज बर्गर खाकर सेलिब्रेट किया।' पुलिस कमिश्नर ने बताया कि ऑस्कर ट्रॉफी गवर्नर बॉल से पार्टी के बाद चोरी हुआ था। बताया जा रहा है कि ब्रयांट के पास इवेंट का टिकट था।

फ्रांसेस को पहला ऑस्कर 1996 में मिला था

फ्रांसेस ने पहला पहला ऑस्कर 1996 में फिल्म 'फारगो' के लिए जीता था। इस फिल्म को फ्रांसेस के पति जोएल कोअन और भाई ईथान ने डायरेक्ट किया था। पुलिस ने बताया कि ब्रयांट को सोमवार की सुबह (भारत के अनुसार सोमवार की रात) अरेस्ट कर लिया गया।


कमेंट करें