नेशनल

IGI एयरपोर्ट पर टैक्सी अगवा करने की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2068
| अगस्त 18 , 2018 , 08:06 IST

इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर गुरुवार देर रात एक शख्स ने कार को अगवा करने की कोशिश की। CISF ने रोकने की कोशिश की तो आरोपी CISF के जवानों से भिड़ गया। आरोपी को पकड़ने के लिए CISF को 2 राउंड गोलियां भी चलानी पड़ी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ ममला दर्ज कर लिया है।

इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम शंकर है। वह दिल्ली के संगम विहार में रहता है। मामला गुरुवार देर रात का है। रात करीब सवा 11 बजे  PCR कॉल मिली थी, जिसमें बताया गया था कि CISF चेक पोस्ट पर फायरिंग हुई है। मौके पर गई पुलिस ने देखा कि एक आदमी को वहां पकड़ा गया है। आरोपी शंकर इतने गुस्से में था कि उसे रस्सी से बांधकर रखना पड़ा।

बताया जा रहा है कि शंकर नाके से कुछ दूर पहले खड़ी एक टैक्सी में जबर्दस्ती बैठ गया। और गन पॉइंट पर लेकर टैक्सी ड्राइवर को धमकाते हुए उसमें सवार हो गया। वह जब CISF  चेक पोस्ट पर पहुंचा तो ड्राइवर ने जवान को इशारा करके संकेत दिया कि कार में बैठा शख्स गलत है। इसी बीच ड्राइवर मौका देखकर कार से उतर गया, लेकिन आरोपी ने ड्राइविंग सीट संभाल ली। इससे पहले कि CISF के जवान उसे रोक पाते, आरोपी शंकर ने कार तेजी से चला दी और यू टर्न लेते हुए कार को भगाने की कोशिश की। लेकिन जवानों ने उसे घेर लिया।

बताया जा रहा है कि आरोपी का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है और उसका इलाज चल रहा है। वह 3 दिनों से लापता था कि उसने बड़ी मात्रा में ड्रग ले रखी थी और वह होश में नहीं था।

 


कमेंट करें