नेशनल

भरी पंचायत में मुखिया ने चटवाया थूक, चप्पलों से करवाई पिटाई (वीडियो)

अमितेष युवराज सिंह | न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1315
| अक्टूबर 20 , 2017 , 15:17 IST

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। नालंदा के नूरसराय थाना क्षेत्र अजनौरा गांव में 54 साल के महेश ठाकुर को जमीन पर थूककर चाटने की सजा दी गई। इतना ही नहीं उनकी महिलाओं द्वारा चप्पलों से पिटाई भी करवाई गई।

महेश ठाकुर का गुनाह केवल इतना था कि वह अपने ही गांव के दबंग के घर के अंदर बिना दस्तक दिए चला गया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक महेश ठाकुर गांव के दबंग सुरेंद्र यादव के घर में बिना पूछे अंदर चला गया था। इसके बाद अजयपुर पंचायत के मुखिया दयानंद मांझी और गांव के दंबगों ने तुगलकी फरमान जारी कर कानून का खुलेआम उल्लंघन किया। उन्होंने महेश ठाकुर से न केवल जमीन पर थूक चटवाया गया।

उन्हें न केवल थूक चाटने जैसी घिनौनी हरकरत के लिए मजबूर किया गया बल्कि गांव की महिलाओं ने चप्पलों से उनकी पिटाई भी की। इस पूरी घटना का वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। जिसके बाद इलाके में खलबली मच गई।

बताया जा रहा है कि पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी है। वहीं मीडिया में मामला आने के बाद इलाके के एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

देखिये वीडियो:


कमेंट करें