खेल

अजब गज़ब: बीवी ने रोनाल्डो को बताया मेसी से बेहतर, पति ने भेज दिया तलाक का नोटिस

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1880
| जुलाई 5 , 2018 , 18:21 IST

रूस में चल रहे फीफा विश्व कप से अर्जेंटीना और पुर्तगाल जैसी प्रबल टीमें बाहर हो चुकी हैं लेकिन आज भी टीमों के समर्थक इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं हैं। अर्जेंटीना के लियोनेल मेसी और पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो, दोनों ही बहुत उम्दा खिलाड़ी हैं। ऐसे में किसी एक को अच्छा बताना काफी मुश्किल होगा। आश्चर्यजनक बात तो ये है कि इस संदर्भ में एक शख्सियत ने अपनी ही बीवी को तलाक का नोटिस भेज दिया है। ये बात और कहीं नहीं, बल्कि रूस की ही है।

 

आपको बता दें, यह मामला 26 जून का है। जिस दिन अर्जेंटीना ने नाइजीरिया के खिलाफ हुई भिड़त में उसको 2-1 से हराया था। अर्जेंटीना की इस जीत के बाद आर्सेन नाम के शख्स ने स्टार खिलाड़ी मेसी के बेहतरीन प्रदर्शन पर जश्न मनाना शुरू कर दिया। जश्न से पता चलता है की आर्सेन, मेसी के कितने बड़े फैन हैं। इसी दौरान पत्नी ल्युडमिला ने रोनाल्डो को मेसी से ज्यादा बेहतर बताया। और बातों ही बातों में उसने आर्सेन को चिढ़ाना शुरू कर दिया। इससे आर्सेन खफा हो गये और कुछ देर बाद आर्सेन ने गुस्से में घर छोड़ दिया। बात यहीं पर खत्म नहीं हुई, बल्कि अगली सुबह उसने अपनी बीवी ल्युडमिला को तलाक का नोटिस भी भेज दिया।

Mmmmmaaaaaaaaaaaa

रूसी अखबार ‘आर्गुमेंतो आई फाक्ती’ में दिए इंटरव्यू के मुताबिक, आर्सेन ने बताया कि वो और ल्युडमिला 2002 विश्व कप के दौरान मिले थे। कुछ वक्त साथ में रहने के बाद हमने शादी करने का फैसला किया और शादी कर ली। उन्होंने कहा कि इस विश्व कप में ल्युडमिला उनको लगातार मेसी के नाम पर चिढ़ा रही थी। साथ ही आइसलैंड के खिलाफ हुए मैच में मेसी के पेनल्टी शूट छोड़ने पर भी कई ताने मार रही थी। जिस वजह से मैंने घर और ल्युडमिला, दोनों को ही हमेशा के लिए छोड़ने का फैसला ले लिया।


कमेंट करें