नेशनल

हैवान पिता ने अपनी तीन मासूम बेटियों को चलती ट्रेन से फेंका, एक की मौत

icon अमितेष युवराज सिंह | 1
407
| अक्टूबर 25 , 2017 , 08:15 IST

बिहार से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक पिता ने चलती ट्रेन अपनी तीन मासूम बेटियों को नीचे फेंक दिया। इनमें से एक 6 साल की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो बच्चियों गंभीर रूप से जख्मी हो गई। दोनों बच्चियों को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना को अंजाम देने के बाद से बच्चियों के माता-पिता को कोई सूचना नहीं मिली है।

बता दें कि, अमृतसर से बिहार के सहरसा जा रही जनसेवा एक्सप्रेस मंगलवार को सीतापुर के रामकोट इलाके से गुजर रही थी। इसी दौरान 8 साल की बच्ची को भवानीपुर और 5 साल की बच्ची को गौरा गांव के करीब चलती ट्रेन से फेंक दिया गया। इसके बाद दोनों बच्चियों को घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस की पूछताछ में 8 साल की बच्ची ने अपना नाम अल्बतुन खातून और 5 साल की दूसरी बच्ची ने अपना नाम सलीना खातून बताया है।

Train accident

पीड़ित बच्ची अलबतुन खातून ने पुलिस को अपने बयान में बताया कि उनका परिवार बिहार के मोतिहारी का रहना वाला है। मैं और मेरी दो बहने मां और पिता के साथ ट्रेन में थीं। इसी दौरान उसके पिता ने तीनों बच्चियों को एक-एक कर ट्रेन से नीचे फेंक दिया।

सीओ सिटी ने बताया कि मानपुर थाने में केस दर्ज कर लिया गया है और मोतीहारी पुलिस और जीआरपी की मदद से आरोपी माता- पिता की तलाश की जा रही है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें