मनोरंजन

एक्टिंग छोड़ क्या अब राजनीति में हाथ आजमाएंगी कंगना?

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
818
| फरवरी 21 , 2018 , 11:33 IST

बॉलिवुड की तेज -तर्रार और बेबाक अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका' की शूटिंग और पोस्ट प्रॉडक्शन के काम में बिजी है। सूत्रों के मुताबिक, कंगना राजनीति में अपना करियर बनाने के बारे में भी सोच रही हैं।

नवभारत टाइम्स डॉट कॉम के सूत्रों के हवाले से इस तरह की एक खबर सामने आई है। एक वेब पब्लिकेशन ने अपनी रिपोर्ट में लिखा कि कंगना राजनीति में अपना करियर बनाने के बारे में सोच रही हैं। वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कई बार मिल चुकी हैं। कंगना की समझदारी और अभिनय से मोदी प्रभावित भी हैं। कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया कि कंगना हिमाचल प्रदेश से राजनीति में प्रवेश करेंगी। हिमाचल कंगना का होम स्टेट भी है।

स्वच्छ भारत मिशन से जुड़े एक वीडियो में कंगना रनौत को बतौर माता लक्ष्मी दर्शाया गया था, जिसमें वह लोगों से स्वछता अपनाने की सलाह देती नजर आती हैं। इस वीडियो पर पीएम ने कंगना के अभिनय और समझदारी की तारीफ भी की थी।

2016 में ‘मेक इन इंडिया’ से जुड़े एक कार्यक्रम में मोदी की तरफ से आयोजित एक डिनर पार्टी में भी कंगना शामिल हुई थीं। इस कार्यक्रम में एक्टर आमिर खान समेत देश के टॉप सेलिब्रिटीज और कारोबारी शरीक हुए थे।

ये भी पढ़ें-सुपरस्टार रजनीकांत की पत्नी को SC ने दिया आदेश- चुकाएं 6 करोड़ 20 लाख रुपए

वहीं फिल्म की बात करें तो कंगना इन दिनों मणिकर्णिका में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के रोल में बिजी हैं। पिछले कुछ दिनों से फिल्म की शूटिंग जारी है। हाल ही में मुंबई में हुए फैशन वीक में कंगना ने कहा कि अपनी शादी के लिए वो फरवरी 2019 तक की डेडलाइन चाहती हैं ताकि वह उस बीच शादी कर सकें।

बता दें कि कंगना फिल्म इंडस्ट्री की सबसे कामयाब अभिनेत्रियों में से एक हैं। वो उन चुनिंदा एक्ट्रेसेस में हैं, जिनकी सोलो फिल्म भी हिट होने का माद्दा रखती है। ‘क्वीन’, ‘तनु वेड्स मनु’, ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ जैसी फिल्मों से कंगना यह साबित भी कर चुकी हैं। वह इंडस्ट्री की सबसे मुखर अभिनेत्रियों में से भी एक हैं। ऋतिक रोशन से कथित अफेयर को लेकर उन्होंने सार्वजनिक तौर पर एक्टर और उनके डायरेक्टर पिता को निशाने पर लिया था। वहीं, हाल ही में फिल्ममेकर करन जौहर को उनके ही शो पर ‘भाई-भतीजावाद’ का ध्वजवाहक बता डाला था। इंडस्ट्री के कई कलाकारों को भले ही कंगना के इस रवैए पर आपत्ति रही हो, लेकिन एक्ट्रेस का तेज-तर्रार और बिंदास रवैया ही उनकी यूएसपी है।


कमेंट करें