मनोरंजन

देह व्यापार की काली सच्चाई को बयां कर रहा है 'लव सोनिया' का रोंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2459
| अगस्त 23 , 2018 , 15:23 IST

तबरेज नूरानी के निर्देशन में बनी फिल्म 'लव सोनिया' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म देह व्यापार की काली सच्चाई को दर्शाती है। फिल्म में 17 साल की उम्र में देह व्यापार की आग में झोकी गई एक लड़की की कहानी को दिखाया गया है। ट्रेलर में दो बहनों की कहानी है जिसमें उसका बाप उसे पैसों के लालच में बेच देता है और उसकी बहन सोनिया उसे खुद खोजने निकलती है। वह अपनी बहन को भारत, हांगकांग और लॉस एंजेलिस में मानव तस्करी के जंजाल से बचाने के लिए जोखिम लेती है।

अनुपम खेर और मनोज बाजपेयी फिल्म में निगेटिव किरदार में नजर आ रहे हैं। देह व्यापार का काला कारोबार एक देश से दूसरे देश किस कदर फैला है इसकी काली सच्चाई इस फिल्म में देखने को मिलेगी। आपको बता दें कि मेलबर्न के इंडियन फिल्म फेस्टिवल में फिल्म ‘लव सोनिया’ को काफी सराहा गया है इस फिल्म ने बेस्ट इंडियन फिल्म अवॉर्ड भी जीता था

5taSDULC

फिल्म में सोनिया का किरदार निभा रहीं हैं मृणाल ठाकुर की यह पहली बॉलीवुड फिल्‍म है। इससे पहले वह मराठी फिल्‍मों और सीरियल्‍स में काम कर चुकी हैं। सच्ची घटनाओं पर आधारित इस फिल्म में रिचा चड्ढा और फ्रीडा पिंटो एक सेक्स वर्कर के किरदार में दिखाई देंगी। रोंगटे खड़े कर देने वाला ये ट्रेलर वाकई दमदार है।  यह फिल्म 14 सितंबर को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: मानव तस्करी पर बनी 'लव सोनिया' का फर्स्ट लुक, नए अवतार में ऋचा और राजकुमार

यहां देखें Love Sonia का ट्रेलर


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें