मनोरंजन

54 साल बाद बन रही इस हिट फिल्म के रीमेक में होंगे शाहिद-ऐश्वर्या!

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
998
| मार्च 20 , 2018 , 16:35 IST

साल 1964 में रिलीज हुई मनोज कुमार की फिल्म 'वो कौन थी' को भला कौन नहीं जानता है। फिल्म की कहानी से लेकर फिल्म के गानों तक की काफी तारीफ की गई थी। खबर है कि फिल्म का रिमेक बनने जा रहा है और इसमें मनोज कुमार की जगह शाहिद कपूर और साधना की जगह ऐश्वर्या राय को कास्ट किया जा सकता है।

फिल्म 'वो कौन थी' के रीमेक के अधिकार क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट ने खरीद लिए हैं। साइकॉलिजकल थ्रिलर इस फिल्म में मुख्य भूमिका मनोज कुमार और साधना ने निभाया था, जबकि निर्देशन राज खोसला ने किया था। फिल्म का गीत 'लग जा गले' आज भी सबकी जुबां पे ताजा है। इसे लता मंगेशकर ने गाया था। अब इस फिल्म के कास्टिंग का काम शुरू हो गया है।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में साधना के रोल के लिए ऐश्वर्या राय को कास्ट करने को लेकर फिल्ममेकर्स उत्सुक नजर आ रहे हैं। अगर ऐसा होता है तो पहली दफा दोनों कलाकार किसी फिल्म में साथ काम करते नजर आएंगे।

फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र के मुताबिक, 'पिछले दिनों शाहिद कपूर ने दिग्गज अभिनेता मनोज कुमार से मुलाकात की। शाहिद चाहते हैं कि वह अपने रोल के साथ पूरा न्याय करें। वह इस फिल्म को मनोज कुमार के नाम ट्रिब्यूट करना चाहते हैं। फिल्म से जुड़े ज्यादातर लोग अब इस दुनिया में नहीं हैं। निर्देशक राज खोसला, संगीतकार मदन मोहन और एक्ट्रेस साधना ने पहले ही सबको अलविदा कह दिया है।'

हालांकि, अभी तक क्रिअर्ज इंटरटेनमेंट की ओर से स्टारकास्ट को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई। क्रिअर्ज ने ट्विटर पर लिखा,' कुछ फिल्में टाइमलेस होती हैं उनमें से 'वो कौन थी' एक है। फिल्म शुरू करने के लिए हम एक्साइटेड हैं और जल्द ही स्टारकास्ट का ऐलान कर दिया जाएगा।'


कमेंट करें