मनोरंजन

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के गाने ‘मंज़ूर-ए- ख़ुदा’ में कैटरीना ने दिखाया अपनी अदाओं का नया तूफान

शुभा सचान , न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1638
| अक्टूबर 31 , 2018 , 18:12 IST

फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की रिलीज़ डेट से पहले फिर एक नए गाने की झलक देखने को मिली है। इस गाने में भी सुरैयाजान यानी कैटरीना के बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस देखने को मिल रही है। हालांकि अपनी ख़ूबसूरती और कातिल अदाओं को इसी फिल्म के एक गाने के जरिये कटरीना पहले ही दिखा चुकी हैं लेकिन इस बार वो अदाओं को नया तूफ़ान ले कर आई हैं।

L8V5o9uQ

फिल्म के नए गाने ‘मंज़ूर-ए- ख़ुदा’ की झलक जारी की गई है। दहकते शोलों और अंगारों से लबरेज़ इस गाने में डांस ग्रुप के साथ कैट का अंदाज़ देखते ही बनता है। सोने में लिपटी कटरीना का इस फिल्म में सुरैया जान का किरदार है जो आमिर खान के अपोज़िट हैं। इस गाने को सुखविंदर सिंह, सुनिधि चौहान और श्रेया घोषाल जैसे दिग्गजों ने गाया है जबकि संगीत अजय-अतुल का है। गाने की एक झलक आप यहां देख सकते हैं

विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बनी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान दिवाली के मौके पर 8 नवंबर को रिलीज़ हो रही है। फिल्म में आमिर और अमिताभ के अलावा कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख़ भी हैं। ये फिल्म ब्रिटिश काल के उस दौरान की है जब ईस्ट इंडिया कंपनी यहां कारोबार करने आई थी और उसको ठगों के एक कबीले का सामना करना पड़ा था। अमिताभ उस कबीले के सरदार हैं और आमिर अंग्रेजों की तरफ़ से उस कबीले में भेजे गए उनके जासूस।

यहां देखिए फिल्म का नया गाना


कमेंट करें