लाइफस्टाइल

गांजा पीने से बढ़ती है सेक्स करने की ताकत- स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1556
| अक्टूबर 27 , 2017 , 20:09 IST

जहां आग लगती है वहां तो धुंआ उठता है। मेडिकल रिसर्च साइंस में एक नया शोध आया है कि गांजा पीने से सेक्स लाइफ बेहतर होता है। बराबर गांजा पीने वाले शख्स आम इंसान से 20 फीसदी ज्यादा सेक्स करता है और सेक्स लाइफ को इंज्वाय करता है।

Mar

स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी का रिसर्च

स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी स्कूल ऑफ मेडिसीन रिसर्च ने यह शोध प्रकाशित की है। यह शोध मारिजुआना के सेवन और सेक्सुअल इंटरकोर्स की क्षमता पर किया गया है। इस शोध में 50000 मारिजुआना पीने वालों की सेक्स लाइफ पर स्टडी की गई है। स्टडी में अमेरिका के 25 से 45 साल के यूथ्स को शामिल किया गया था।

मारिजुआना पीने वाले हफ्ते में सातों दिन करते हैं सेक्स

स्टडी में शामिल लोगों से पूछा गया था कि उन्होंने पिछले चार हफ्तों के दौरान उन्होंने कितने बार और कितने पार्टनर के साथ सेक्स किया है। यह भी पूछा गया था कि पिछले 12 महीनों के अंदर आपने कितने बार मारिजुआना का सेवन किया है। सर्वे में पता चला कि जो महिलाएं रोजाना गांजा का सेवन करती है हफ्ते में सातों दिन सेक्स करती हैं। जो मारिजुआना का सेवन नहीं करती थी वो हफ्ते में एक बार भी सेक्स करने से हिचकिचाती है।

 


कमेंट करें

Ram gopal sharma

Aisa lag raha hai jaise marijuana ka promotion kar rahe ho be bhenchod .. tumari biwi bhi marijuana piti hai ka ? Fir hi tumhe daalne deti hogi saato din .. pachh .. pachhh