मनोरंजन

OMG: इस अमेरिकी गायक ने कहा...लड़की है जस्टिन बीबर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
565
| अक्टूबर 18 , 2017 , 12:23 IST

अमेरिकी गायक मर्लिन मैनसन ने जस्टिन बीबर को लड़की कहकर विवादों को एक बार फिर से बढ़ा दिया है। उन्होंने पहले कहा था कि उनके और गायक जस्टिन बीबर के बीच कोई विवाद नहीं है। 'ऐसशोबिज डॉट कॉम' के अनुसार, यही नहीं मैनसन ने बीबर की बुद्धि की तुलना एक गिलहरी से की है। 

मैनसन ने एक रेडियो साक्षात्कार में कहा,

जस्टिन बीबर अपने आप को क्या समझता है। मुझे लगता है कि वह डेव नवारो के एशियाई रूप के साथ संबंध में है।



मैनसन ने आगे कहा,

वह कभी कमीज नहीं पहनता लेकिन नहीं मैं लड़कियों के साथ लड़ाई करना पसंद नहीं करता, इसलिए मैं बीबर के साथ लड़ाई नहीं करना चाहता।

एक दौरे पर बीबर द्वारा उनकी तस्वीर इस्तमाल करने के सवाल पर मैनसन ने कहा,

मैं नहीं जानता क्योंकि मुझे एक गिलहरी के दिमाग को इस्तमाल करना नहीं आता।

कौन है मर्लिन मैनसन ?

मैरीलिन मैनसन का जन्म 5 जनवरी 1969 को हुआ था वो एक अमेरिकी संगीतकार और कलाकार हैं जो कि अपने विवादास्पद स्टेज छवि और 'इपौनिमस'  बैंड मैरीलिन मैनसन के मुख्य गायक के रूप में जाने जाते हैं। उनका स्टेज नाम अभिनेत्री मैरीलिन मनरो और अभिशस्त हत्यारे चार्ल्स मैनसन के नाम पर रखा गया था। 

कौन है जस्टिन द्रू बीबर?

 Justin Drew Bieber का जन्म १ मार्च १९९४ को हुआ वो एक कनेडियाई पॉप गायक, गीतकार और अभिनेता है। बीबर को स्कूटर ब्राउन ने २००८ में खोज निकाला था जिन्होंने उसके वीडियो यूट्यूब पर देखे और आगे चलकर उसके मैनेजर बन गए। ब्राउन ने उनकी मुलाकात अशर से अटलांटा, जोर्जिया में करवाई और बीबर को जल्द ही रेमंड ब्राउन मिडिया समूह में शामिल कर लिया गया जो अशर और ब्राउन का समूह है।


कमेंट करें