इंटरनेशनल

मार्क जुकरबर्ग दूसरी बार बने पिता, बेटी को लिखा ये भावनात्मक ख़त

icon कुलदीप सिंह | 0
643
| अगस्त 29 , 2017 , 14:15 IST

फेसबुक सीईओ मार्क जुकरबर्ग के घर एक और परी आ गई है। मार्क की पत्नी प्रेसिला चान ने सोमवार को अपनी दूसरी बेटी को जन्म दिया है। जुकरबर्ग ने अपनी प्रिसेंस का नाम अगस्त रखा है। मार्क ने अपनी बेटी संग फैमिली फोटो को भी फेसबुक पर शेयर किया है।जुकरबर्ग ने अपनी बेटी के लिए एक लेटर भी लिखा है।

मार्क जुकरबर्ग ने अपने खत में लिखा

डियर अगस्त,

मैं और तुम्हारी मॉम दोनों बहुत उत्साहित हैं। जब तुम्हारी बहन का जन्म हुआ था तब भी हमने दुनिया के बारे में खत लिखा था। अब तुम्हारा जन्म हुआ है, तुम एक ऐसे दुनिया में रहोगी जहां तुम्हें बेहतर शिक्षा मिलेगी , बिमारियां कम होंगी, मजबूत समुदाय और बेहतर समानताएं होगीं।

मार्क आगे लिखते हैं, तुमने जिस पीढ़ी में जन्म लिखा है, यहां साइंस और टेक्नोलॉजी में निरंतर प्रगति हो रही है, ऐसे में तुम हमसे ज्यादा बेहतर जिंदगी बिताओगी और ऐसा होने देने में हमारी जिम्मेदारी भी महत्वपूर्ण है. मुझे पता है कि सुर्खियां अमूमन ज्यादा चीजों पर ही केंद्रित होती हैं, लेकिन मुझे भरोसा है कि पॉजिटिव ट्रेंड को जीत मिलेगी। हम तुम्हारी पीढ़ी और भविष्य को लेकर बहुत आशावादी हैं।

अंत में जकरबर्ग में लिखा है कि, बचपना बहुत जादू भरा होता है, तो तुम भविष्य की चिंता मत करना , बचपना केवल एक बार ही मिलता है. तुम्हारे भविष्य की चिंता करने के लिए हम हैं और तुम और तुम्हारी पीढ़ी के लिए इस दुनिया को बेहतर बनाने के लिए हम पूरी कोशिश करेंगे. अगस्त, 'वी लव यू सो मच' हम इस यात्रा में तुम्हारे साथ गुजरने के लिए बेहद उत्साहित हैं. तुम्हें एक खुशहाल जिंदगीं मिले...

लव

मॉम एंड डैड


author
कुलदीप सिंह

Executive Editor - News World India. Follow me on twitter - @KuldeepSingBais

कमेंट करें