मनोरंजन

5 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड से “मसान” एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी ने की शादी (तस्वीरें)

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2083
| जून 30 , 2018 , 16:24 IST

फिल्म “मसान” की एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी अपने 5 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड चैतन्य शर्मा (स्लोचीता) के साथ शुक्रवार 29 जून को शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। इस न्यूलीमैरिड कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहीं हैं। दोनों ने अपनी इस डेस्टिनेशन वेडिंग का आयोजन गोवा में किया था। शुक्रवार को ही दोनों की हल्दी सेरेमनी की रस्म भी पूरी हुई । इस वेडिंग सेरेमनी में केवल करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए। यहां बॉलीवुड इंडस्ट्री का कोई भी सेलेब शामिल नहीं हुआ।

Dg4DYr6WAAEcxG0 (1)

सामने आई शादी की तस्वीरों में श्वेता अपने ब्राइडल लुक में बड़ी ही इंप्रेसिव नजर आ रहीं हैं। उनका ये ब्राइडल आउटफिट डिजाइनर “पापा डोंट प्रीच” ने डिजाइन किया था। इस खास दिन पर उन्होंने डार्क पिंक एंड गोल्डन कलर का लहंगा पहना,जिसके साथ वो सॉ ग्रीन कलर का दुपट्टा लिए हुई थी। यही नहीं लहंगे के साथ उनकी ज्वेलरी भी काफी देखने लायक थी, मांग टीका और नेक्लेस का यह खूबसूरत मैच उनके लुक पर चार चाँद लगा रहा था। उनका ये ब्राइडल आउटफिट डिजाइनर “पापा डोंट प्रीच” ने डिजाइन किया था। वहीं दूसरी ओर चैतन्य मरून शेरवानी में दिखाई दिये। दिल्ली के पूर्व चीफ सेक्रेटरी पी.के.त्रिपाठी की बेटी श्वेता करीब एक दशक पहले मुंबई आई थी, लेकिन वो कभी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं। उनका प्यार थिएटर के लिए था लेकिन वे थिएटर से फिल्मों तक पहुंच गईं। उन्होंने डिज्नी चैनल के शो 'क्या मस्त है लाइफ', शॉर्ट फिल्मों और कुछ टीवी कमर्शियल में भी काम किया है। शनिवार को न्यूलीमैरिड कपल ने पूल पार्टी और पाइजामा पार्टी का आयोजन किया है।

आपको बता दें, श्‍वेता और स्‍लो चीता की मुलाकात मुंबई से दिल्ली जाते हुए फ्लाइट में हुई थी। दोनों ही फ्लाइट पर एक साथ बैठे थे और सोना नहीं चाहते थे, जिस वजह से दोनों ने बातें करना शुरू किया और बातों ही बातों में हुई इस दोस्ती को प्यार का अंजाम दिया।


कमेंट करें