नेशनल

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा के एक स्कूल में हुआ ब्लास्ट, 12 छात्र घायल

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1653
| फरवरी 13 , 2019 , 17:21 IST

जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में बुधवार को एक निजी कोचिंग सेंटर में हुए विस्फोट में 17 छात्र घायल हो गए। वहीं, विस्फोट की खबर फैलने के बाद नागरिकों और सुरक्षा बलों के बीच झड़प की खबर मिली है।

गंभीर रूप से घायल छह छात्रों को काकापोरा कस्बे के नरबल गांव से विशेष उपचार के लिए श्रीनगर स्थानांतरित कर दिया गया है। ट्यूशन-कम-कोचिंग सेंटर एक निजी स्कूल में चलाया जा रहा था। शीतकालीन अवकाश के कारण इन दिनों कश्मीर घाटी में सभी शैक्षणिक संस्थान बंद हैं।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, "11 घायल छात्रों को पुलवामा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विस्फोट किस वजह से हुआ, इसके सटीक कारण का पता लगाया जा रहा है।" पहले रिपोर्ट आई थी कि यह विस्फोट उस समय हुआ, जब सेंटर का एक छात्र एक रहा था। नरबल गांव में सुरक्षा बलों और नागरिकों के बीच झड़प होने की खबर है।

घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल सभी बच्चे खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। हादसे के चलते घायल बच्चे और माता-पिता काफी घबराए हुए हैं। वहीं पुलिस ब्लास्ट के कारणों का पता लगा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक प्राइवेट स्कूल में एक्स्ट्रा क्लास चल रही थी जिसमें नौवीं और दसवीं कक्षा के छात्र शामिल थे।


कमेंट करें