राजनीति

मुलायम ने पुत्र मोह के चलते भाई शिवपाल को किया अपमानित: मायावती

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2097
| फरवरी 12 , 2017 , 21:04 IST

बसपा सुप्रीमो मायावती ने रविवार को सीतापुर में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। चुनावी रैली को संबोधित करते मायावती ने कहा कि यूपी में बीएसपी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सपा सरकार के पांच साल के कामकाज से लोग काफी नाराज हैं और केंद्र में बीजेपी की सरकार ने भी ढाई साल के दौरान कुछ नहीं किया है।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने सपा सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला क‌िया। मायावती ने कहा कि स्वार्थ के ल‌िए सपा और कांग्रेस ने गठबंधन क‌िया है। बीजेपी पर हमला बोलती हुईं मायावती ने कहा कि अगर बीजेपी सत्ता में आई तो आरक्षण को खत्म कर दिया जाएगा।

उन्होेंने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर भी बड़े हमले किए। अमित शाह पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि अमित शाह 11 फरवरी के चुनाव के बाद जो सीटें अपने खाते में गिना रहे थे वो अपनी नहीं बीएसपी की सीटें गिना रहे थे।

अपने राजनीत‌िक स्वार्थ में ब‌िना तैयारी के केंद्र की बीजेपी सरकार ने नोटबंदी कर दी। प्रधानमंत्री मोदी ने जो वादे क‌िए थे उसमें से एक चौथाई वादे भी पूरे नहीं क‌िए।

Ma 3

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि मुलायम स‌िंह ने पुत्र मोह की वजह से अपने भाई शिवपाल को जनता के सामने अपमानित किया ज‌िसके चलते शिवपाल के खेमे के लोग अखिलेश और उनके खेमे के लोगों को नुकसान पहुंचाएंगे। बसपा सुप्रीमो ने कहा कि अब जनता को तय करना है कि क्या वह गुंडागर्दी वाली पार्टी को वोट देगी या कानून राज के लिए बीएसपी को वोट देगी।

उन्होंने कहा कि यूपी में पहले चरण के चुनाव में बसपा को जनता का अपार समर्थन मिला है और बीएसपी इस बार यूपी में बसपा बहुमत की सरकार बनाएगी।

Ma2


कमेंट करें