राजनीति

मेघालय चुनाव: राहुल गांधी ने कहा- मोदी सरकार ने सिर्फ भय, घृणा और अशांति दी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
843
| फरवरी 20 , 2018 , 19:53 IST

मेघालय में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब मोदी सरकार का कार्यकाल पूरा होने जा रहा है तब यह साफ हो रहा है कि इसने आशा, सुरक्षा, आर्थिक प्रगति देने की जगह हमें निराशा, बेरोजगारी, भय, घृणा और अशांति दिया।

राहुल गांधी ने कहा कि विजय माल्या और नीरव मोदी को देश भाग जाने के लिए केंद्र जिम्मेदार है। राहुल ने कहा कि मैं हम सभी की ओर से मोदी जी से अनुरोध करना चाहूंगा कि जब वे अपने दूसरे कई विदेशी दौरों पर जाएं तो अन्य मोदी जी को वापस ले कर आएं।

आपको बता दें कि राहुल गांधी जैसे ही अपनी चुनावी रैली के लिए मेघालय पहुंचे तो वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। राहुल ने रैली से पहले मेघालय के पारंपरिक परिधन पहने। यह जैकेट भी मेघालय के पारंपरिक परिधानों में से एक है। इस तरह की जैकेट मेघालय में ही पहनी जाती हैं।

रैली के दौरान उन्हें एक महिला कार्यकर्ता ने प्रतीक चिन्ह भी भेट किया। बता दें कि मेघालय की 60 विधानसभा सीटों के लिए 27 फरवरी को मतदान होगा। वोटों की गिनती 3 मार्च को होगी। इसी दिन त्रिपुरा और नगालैंड चुनाव के लिए भी मतगणना होगी।


कमेंट करें