नेशनल

'मर्सल' विवाद: प्रोड्यूसर ने कहा- जरूरी होगा तभी हटाएंगे GST से जुड़े सीन

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
328
| अक्टूबर 22 , 2017 , 12:00 IST

दक्षिण भारतीय फिल्म मर्सल इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म में नोटबंदी और जीएसटी के सीन को दिखाए जाने का विरोध बीजेपी की तरफ से किया गया है। बीजेपी की मांग है कि फिल्म में से इन दृश्यों को हटाना होगा। जिसके बाद अब फिल्म प्रोड्यूसर कंपनी श्री थेनंदल फिल्म्स की तरफ से इस पर सफाई पेश की गई है। कंपनी की तरफ से ट्विटर पर एक लेटर सार्वजनिक किया गया है।

फिल्म प्रोड्यूसर मुरली रामास्वामी की तरफ से कहा गया है कि फिल्म को लेकर बीजेपी के सामने अपना पक्ष रख दिया गया है और अगर फिल्म में से उस दृश्यों को हटाया जाना जरूरी होगा तो ऐसा जरूर किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिन दृश्यों से अगल जानकारी जा रही है उन दृश्यों को फिल्म में से हटाया जाएगा। वही इस फिल्म का जीएसटी से जुड़ा हुआ दृश्य इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी फैल रहा है।

इस फिल्म का समर्थन करते हुए कमल हसन की तरफ से एक ट्वीट सामने आया। दूसरी तरफ कांग्रेस की तरफ से भी राहुल गांधी ने भी बीजेपी पर हमला बोला था। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा था-'मिस्टर मोदी, सिनेमा तमिल संस्कृति और भाषा की गहरी अभिव्यक्ति है। मेर्सल में हस्तक्षेप करके तमिल अभिमान का 'राक्षसीकरण' मत कीजिए।'

वही दूसरी तरफ पार्टी सहयोगी एच राजा का कहना है कि फिल्म में पीएम मोदी के लिए नफरत फैलाई जा रही है। पोन राधाकृष्णन ने कहा है कि फिल्म में जीएसटी को लेकर गलत संदेश दिया जा रहा है और इन्हे हटा देना चाहिए। उन्होंने कहा कि लोगों को सिनेमा के माध्यम से गलत संदेश नहीं देना चाहिए और लोगों को भ्रमित भी नहीं करना चाहिए, इस सब से राजनीतिक को गंदा नहीं करना चाहिए। इसके साथ ही बीजेपी प्रांतीय अध्यक्ष तमिलिसाई सौंदर्यराजन ने कहा कि फिल्म में दिखाई गए दृश्य गलत हैं।

यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें