खेल

स्पोर्ट्स शो की होस्ट बनी पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2389
| अक्टूबर 18 , 2017 , 16:27 IST

पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा एक नए करियर की पारी शुरु करने वाली हैं। ख़बरों के मुताबिक वो जल्द ही एक स्पोर्ट्स शो होस्ट करेंगी।

मिया खलीफा 2016 में इंटरनेट पर सबसे अधिक सर्च की जाने वाली एडल्ट एक्ट्रेस थी, लेकिन उन्होंने एडल्ट इंडस्ट्री में सिर्फ तीन महीने काम किया था। अब मिया खलीफा पूर्व एनबीए (नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन, अमेरिका) स्टार गिलबर्ट एरीनाज के साथ शो करेंगी। मिया खलीफा कॉम्पलेक्स मैगजीन के यूट्यूब चैनल पर 'आउट ऑफ बाउंड्स' शो पेश करेंगी।

इस स्पोर्ट्स शो में दोनों होस्ट खेल के सांस्कृतिक प्रभाव पर चर्चा करेंगे लेबनान में जन्म लेने वाली मिया खलीफा इससे पहले भी कई बार खबरों में जगह बना चुकी है। पूरी दुनिया में उनके फैन्स बताए जाते हैं। मिया खलीफा उस वक्त भी सुर्खियों में आई थी जब आईएसआईएस ने उनका सिर कलम करने की धमकी दी थी। आईएसआईएस ने मॉडल की फोटोज पर आपत्ति जताते हुए धमकी दी थी। मिया खलीफा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके करीब 32 लाख फॉलोअर्स हैं। 24 साल की मिया खलीफा ने नए जॉब के बारे में कहा है कि वे बहुत शुक्रगुजार हैं कि उन्हें गिलबर्ट के साथ इसे पेश करने का मौका मिला है। मिया ने कहा कि उनसे अब इंतजार नहीं किया जा रहा है। वे जल्दी ही इसे शुरू करना चाहती हैं। मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि मिया खलीफा एक्स पॉर्न स्टार लीजा एन के रास्ते पर चल रही हैं। लीजा एन यह दावा करती हैं कि वे "सैकड़ों'' एथलीट के साथ सो चुकी हैं। लीजा पिछले साल से उन बास्केटबॉल प्लेयर के साथ काम भी कर रही हैं जिन्हें कथित तौर पर ब्लैकमेल किया जा रहा था। वहीं, जनवरी 2015 के बाद से मिया खलीफा ने एडल्ट वीडियो के लिए काम नहीं किया है। हालांकि, कैम मॉडल के तौर पर मिया काम करती रही हैं। मिया खलीफा ने तब पूरी दुनिया में सुर्खिया बटोरी थी जब उन्होंने हिजाब पहनकर एडल्ट वीडियो शूट किया था। 


कमेंट करें