नेशनल

भरी सभा में केन्द्रीय मंत्री मेनका गांधी ने अफसरों की लगाई लताड़

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
549
| फरवरी 17 , 2018 , 14:32 IST

केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी अपने संसदीय क्षेत्र पीलीभीत के बहेड़ी में जनता से रूबरू हो रहीं थीं कि जनता ने कोटा सिस्टम में भ्रष्टाचार की शिकायत करना शुरु किया लगातार इस समस्या को देखते हुए मंत्री मेनका गांधी गुस्से से आग बबुला हो गयीं, और जनता के सामने ही अफसरों को खरी खोटीं सुना दिया।

Hh

मेनका को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने उसे कह दिया तुम हरामजादे की तरह मोटे हो रहे हो। तुम बुरे आदमी हो मैं तुम्हारी आय से अधिक संपत्ति की जांच करवाउंगी।

गौरतलब है कि तो  कुपोषण के शिकार बच्चों की संख्या इससे कहीं अधिक है। केंद्र सरकार की ओर से संचालित राष्ट्रीय पोषण मिशन योजना को अधिकारी किस तरह पलीता लगा रहे हैं, इसका खुलासा वजन दिवस पर आए परिणामों से हो गया है।

इसे भी पढ़ें-: योगी सरकार ने पेश किया 4 लाख 28 हजार करोड़ का मेगा बजट, ये हैं अहम घोषणाएं

दरअसल मेनका गांधी शुक्रवार को कई जगहों पर पब्लिक मीटिंग में गई थीं, जहां बुजुर्ग और गरीब लोगों ने उनसे कोटेदारों और सप्लाई इंस्पेक्टर की खूब शिकायतें की। कई सारी विधवा महिलाओं ने भी उनसे शिकायत की।

अपने संसदीय क्षेत्र में लोगों की परेशानियां सुनकर मेनका गांधी भड़क उठीं। शिकायतकर्ताओं ने कहा कि उनके घर पर खाने तक को नहीं है। भुखमरी की नौबत है, इससे परेशान कैबिनेट मिनिस्टर ने अधिकारियों को जमकर हड़काया।


कमेंट करें