ऑटोमोबाइल

लॉन्च से पहले ही शोरूम पहुंची मित्सुबिशी की आउटलैंडर SUV, जानें फीचर्स

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1276
| मई 17 , 2018 , 14:42 IST

मित्सुबिशी भारत में जल्द अपनी नई शानदार एसयूवी लॉन्च करने वाली है। मित्सुबिशी  की इस एसयूवी का नाम  आउटलैंडर  है। हैरत की बात ये है कि इस कार के लॉन्च होने से पहले ही ये कार शो रूम पहुंच गई है। दरअसल सोशल मीडिया में एक तस्वीर लीक हो रही है जिसमें मित्सुबिशी की आउटलैंडर एक शोरूम में खड़ी हुई दिखाई दे रही है।

आपको बता दें कि इसके पीछे कंपनी की रणनीति है। कंपनी चाहती है कि जो लोग इस कार को खरीदने का मन बना चुके हैं वो इस कार की लॉन्चिंग से पहले ही इसे अच्छी तरह से जांच परख ले और इस कार को लेकर और भी आश्वस्त हो जाएं। और इसीलिए इस कार को कई शो रूम में भेजा गया है।

इंजन:

आउटलैंडर में 4B12 2.4-लीटर MIVEC पेट्रोल इंजन लगाया गया है जो 6000 rpm पर 165 bhp पावर और 4100 rpm पर 222 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसमें CVT ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है और यह कार फुल टाइम 4-व्हील ड्राइव सिस्टम पर काम करती है।

2018-mitshubishi-outlander

इंटीरियर और फीचर्स:

-मित्सुबिशी ने अपनी इस कार में बड़ा कैबिन स्पेस दिया है जिससे आपको इस कार में जगह की कमी नहीं महसूस होगी।

-इसके साथ ही कार में 6.1-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया है जो 710 वाट के रॉकफोर्ड ऑडियो सिस्टम के साथ आता है।

Mitsubishi__1_2811843_766x502-m

-इसके अलावा कार में क्लाइमेट कंट्रोल, रेन सेंसिंग वाइपर्स, कीलेस एंट्री और पुश स्टार्ट/स्टॉप फंक्शन, सनरूफ, पावर अजस्टेबल ड्राइवर सीट और रियरव्यू कैमरा भी दिया गया है जो इस कार को ख़ास बनाता है।

-सेफ्टी के लिए इस कार में 7 एयरबैग्स, एबीएस के साथ ईबीडी, इलैक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, ट्रैक्शन कंट्रोल जैसे फीचर दिए गए हैं।


कमेंट करें