नेशनल

तेज रफ्तार ने ली मॉडल की जान, सिग्नल पर खड़ी कार को मारी टक्कर

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1052
| अक्टूबर 30 , 2017 , 11:31 IST

उत्तर पश्चिम दिल्ली के भारत नगर इलाके में शनिवार देर रात सड़क दुर्घटना में कार सवार मॉडल की मौत हो गई। मृतक की पहचान 26 वर्षीय के अभिषेक नरूला के रूप में हुई है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

अभिषेक नरूला दोस्तों के साथ रविवार रात कार से घूमने निकले थे। उनकी कार नॉर्थ-वेस्ट दिल्ली के भारत नगर इलाके के एक ट्रैफिक सिग्नल पर खड़ी थी, इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार में आई होंडा सिटी ने मॉडल की कार में टक्कर मार दी। अभिषेक कार का शीशा तोड़कर बाहर जा गिरे, उनके दो दोस्त हादसे में जख्मी हुए हैं।

Dl-model01_1509340757

पुलिस के मुताबिक, अभिषेक नरूला की फैमिली न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में रहती है। मॉडलिंग के सिलसिले में वह करीब 3 साल से मुंबई में रह रहे थे, कुछ दिन पहले दिवाली मनाने के लिए घर आए थे। शनिवार रात को अभिषेक भारत नगर में रहने वाले दोस्त रणदीप से मिलने गए। इस दौरान उनके साथ तीसरा दोस्त योगेश भी कार लेकर आ गया। तीनों रात 2 बजे होंडा अमेज कार से अशोक विहार स्थित एटीएम से पैसे निकालने गए। लौटते हुए वे एक लाल बत्ती पर खड़े थे, तभी पीछे से होंडा सिटी ने टक्कर मारी। टक्कर इतनी तेज थी कि कार में आगे बैठा अभिषेक शीशा तोड़कर सामने जा गिरा।

टक्कर की आवाज सुनकर कुछ लोग जमा हो गए। पुलिस तीनों को हॉस्पिटल ले गई, लेकिन तब तक अभिषेक की मौत हो चुकी थी। जांच में पता चला है कि हादसे के बाद फरार हुए आरोपी ड्राइवर ने कार किराए पर ले रखी थी। वह इसे टैक्सी के तौर पर चलाता है।

 


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें