नेशनल

कुक को सोशल मीडिया पर BJP के खिलाफ लिखना पड़ा महंगा, मंत्री ने नौकरी से निकाला

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1471
| सितंबर 19 , 2017 , 13:33 IST

बीजेपी के खिलाफ टिप्पणी करने के कारण एक कुक को अपनी नौकरी गंवानी पड़ गई। फेसबुक पर बीजेपी के खिलाफ लिखने पर एक केंद्रीय मंत्री के कुक को नौकरी से निकाल दिया गया। दरअसल, केंद्रीय कानून राज्यमंत्री पीपी चौधरी के घर काम करने वाले कुक ने अपने फेसबुक अकाउंट पर बीजेपी के खिलाफ टिप्पणी कर दी थी। मंत्री ने पहले तो कुक को पोस्ट करने को लेकर डांट लगाई और फिर बाद में नौकरी से भी निकाल दिया।

इस मामले पर मंत्री जी ने कहा कि कुक चैन सिंह फेसबुक पर उल्टी-सीधी बातें पोस्ट कर रहा था। वह भरोसे लायक नहीं था और स्टाफ के साथ भी उसका रवैया अच्छा नहीं था। इस कारण उसे नौकरी से निकाल दिया।

Pp chaoudhary

बता दें कि, केंद्रीय कानून राज्यमंत्री पीपी चौधरी के घर ये कुक पिछले ढाई साल से नई दिल्ली के त्रिमूर्ति लाइन स्थित बंगले पर काम करता था। चैन सिंह सिर्फ10वीं पास है। लेकिन वह फेसबुक पर काफी सक्रिय रहता है। उसने अपने फेसबुक अकाउंट पर मंत्री के घर आने वाले वीवीआईपी लोगों को खाना परोसते हुए अपनी फोटो भी अपलोड की हुई है। एक तस्वीर में चैन सिंह योग गुरू बाबा रामदेव को खाना परोसते हुए नजर आ रहा है।

फेसबुक पर क्या लिखा था?

चैन सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा, 'बीजेपी को वोट देना हमारी भूल थी।' मंत्री को जैसे ही इस पोस्ट की खबर मिली उन्होंने चैन सिंह को बुलाया और जमकर डांट लगाई। मंत्री ने कहा कि मोदीजी को पता लगेगा तो क्या कहेंगे? इसके बाद मंत्री ने चैन सिंह को दूसरी जगह पर काम ढूंढने के लिए बोल दिया। हालांकि कुक ने अपनी पोस्ट के लिए माफी भी मांगी और पोस्ट को हटा भी दिया, लेकिन मंत्री की नाराजगी कम नहीं हुई।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें