खेल

मोहम्मद शमी ने कबूला: हां...मैं दुबई में पाकिस्तानी लड़की अलिश्बा से मिला था

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1632
| मार्च 16 , 2018 , 16:30 IST

पत्नी हसीन जहां के आरोपों का सामना कर रहे भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने एक बड़ा खुलासा किया है। शमी ने कहा है कि, हां वह अलिश्बा नाम की पाकिस्तानी लड़की से दुबई में मिले थे। शमी ने रिपब्लिक टीवी को दिये इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने दुबई में अलिश्बा से मुलाकात की थी और वह इंस्टाग्राम पर उनकी फॉलोअर हैं, और इसी नाते उनकी हाय, हेल्लो हुई थी।

शमी ने बताया कि अलिश्बा दुबई में अपने बहन के घर आई थीं। वहां वह उससे एक दोस्त, एक फैन की हैसियत से मिले थे। शमी ने कहा कि इसमें कोई दिक्कत वाली बात नहीं है, कोई गलत बात नहीं थी, लेकिन इसे मीडिया में गलत तरीके से पेश किया गया है।

FhWUZBuL

जब उनसे पूछा गया कि क्या वहां पर पैसे की कोई लेन-देन हुई तो उन्होंने कहा कि पैसे के बारे में कोई बात ही नहीं हुई। शमी ने कहा कि मैच फिक्सिंग के आरोप वाहियात है और वह इस बारे में सोच भी नहीं सकते हैं।

शमी ने कबूल किया है कि बीसीसीआई ने मैच फिक्सिंग के सिलसिले में उनसे पूछताछ की थी। शमी ने कहा कि जब उनके मन में कोई चोर नहीं है तो उन्हें जांच का सामना करने में कोई गुरेज कैसा। शमी ने कहा कि वह मैच फिक्सिंग के केस में अगर दोषी पाये जाते हैं तो वह किसी भी तरह की सजा के लिए तैयार हैं।

शमी से जब मोहम्मद भाई के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा मोहम्मद भाई का नाम किसी से छुपा नहीं है और उसे सब लोग जानते हैं। उससे टीम के सारे खिलाड़ी मिलते हैं। हसीन जहां भी उनसे मिल चुकी हैं और उन्होंने एक बार इंटरव्यू में मोहम्मद भाई को अच्छा इंसान बताया था और कहा था कि वह पांचों वक्त नमाज पढ़ने वाले शख्स है। फिर अचानक से उनका मोहम्मद भाई के द्वारा मैच फिक्सिंग का आरोप लगाना समझ में नहीं आ रहा है।


कमेंट करें