खेल

पत्नी के आरोपों पर मोहम्मद शमी ने कहा- ये सब एक साजिश

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
3424
| मार्च 7 , 2018 , 14:35 IST

इंडियन क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां के आरोपों को मोहम्मद शमी ने साजिश बताया है।मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने शमी पर कई लड़कियों से अवैध संबंध बनाने का आरोप लगाया है। शमी ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है जिसमें उन्हें इस पूरे वाक्या को महज एक साजिश करार दिया है। शमी ने ट्वीट कर सफाई देते हुए लिखा है 'ये जितनी भी न्यूज हमारी पर्सनल लाइफ के बारे में चल रही हैं ये सब सरासर झूठ हैं। ये हमारे खिलाफ कोई बहुत बड़ी साजिश की जा रही है। ये मुझे बदनाम करने और मेरा गेम खराब करने की कोशिश की जा रही है'।ने अपनी पत्नी के आरोपों को शाजिश करार देते हुई ट्वीट किया है

हसीन जहां ने पेश किये कई सबूत:

‘हसीन जहां’ ने कथित तौर पर मोहम्‍मद शमी और उनकी ‘गर्लफ्रेंड’ के बीच हुए संवाद के स्‍क्रीनशॉट भी पोस्‍ट किए हैं। हालांकि यह फेसबुक चैट करीब डेढ़ साल पुरानी (अक्‍टूबर 2016) की है। इसी अकाउंट से पाकिस्‍तान के कराची की एक कथित प्रॉस्‍टीट्यूट की तस्‍वीरें भी डाली गईं। उसके संग चैट के कथित स्‍क्रीनशॉट भी इस पोस्‍ट में शेयर किए गए हैं।

Mohammed-Shami-caught2

इसी पोस्‍ट में लिखा है, ”यह **** है, पाकिस्‍तान के कराची में रहती है। वह एक वेश्‍या है और उसकी मेरे पति मो. शमी से चैट देखिए। मेरे फेसबुक के दोस्‍तों, शर्म हया बेच दिया है।” इसके अलावा कथित तौर पर नागपुर की एक लड़की की तस्‍वीरें भी शेयर की जा रही हैं। इनमें व्‍हाट्सएप चैट के स्‍क्रीनशॉट्स भी पोस्‍ट किए गए हैं।

Mohammed-Shami-caught3

Mohammed-Shami-caught4

हसीन जहां ने लगाया मारपीट का आरोप:

हसीन जहां ने आरोप लगाया कि साउथ अफ्रीका दौरे से वापस लौटने के बाद शमी ने उनसे मारपीट की थी। इसके साथ ही उन्होंने शमी और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उसके परिवार ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दे रखी है। हसीन जहां के इन आरोपों के बाद मोहम्म्द शमी और उनके परिवार की ओर से कोई टिप्पणी नहीं आई हैं।

 


कमेंट करें