विज्ञान/टेक्नोलॉजी

भारत में इस तारीख को लॉन्च होगा Moto X4 ,जानें स्पेसिफिकेशन

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
718
| सितंबर 21 , 2017 , 11:04 IST

लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला भारत में नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। मोटोरोला का नया स्मार्टफोन मोटो एक्स4 पिछले कुछ दिनों से चर्चाओं में है। कंपनी ने खुद इस फोन की लॉन्च के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि यह 3 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। मोटोरोला ने इससे पहले भी बिना स्मार्टफोन का नाम रिवील किए इनवाईट भेजे थे जिसमें केवल X को हाईलाइट किया गया था।

अब मोटोरोला ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए ऑफिशियली इस लॉन्च को कन्फर्म कर दिया है। बता दें कि इस स्मार्टफोन को कंपनी ने हाल ही में IFA 2017 में पेश किया था जहां इसकी कीमत लगभग 25,500 रखी गयी थी। फोन के फीचर्स आदि की तो जानकारी है लेकिन इसकी कीमत अब लॉन्च के साथ ही सामने आएगी। यह फोन दो कलर्स में आता है, इसमें ब्लैक और स्टर्लाइट ब्लू कलर शामिल हैं।


Moto X4 के स्पेसिफिकेशन-

Moto X4 में 5.2-इंच की फुल एचडी डिसप्ले दी गई है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080*1920 पिक्सल है और साथ ही इस पर गोरिला ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है। इसे IP68 सर्टिफिकेशन मिला है। मोटो एक्स4 में कंपनी ने इसके कैमरे को हाईलाइट किया है। इस फोन में डुअल रियर कैमरा सपोर्ट दिया है। इसमें से एक 12 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस पिक्सल सेंसर और दूसरा 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इसमें टर्बो चार्ज सपोर्ट के साथ 3,000mAh की बैटरी दी गई है। एक USB Type CTM Port चार्जिंग के लिए और एक 3.5mm का हेडफोन जैक भी मिल रहा है। फोन में आपको एक 2.2GHz का ओक्टा-कोर प्रोसेसर मिल रहा है जो आपको एड्रेनो 508 GPU के साथ मिल रहा है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें