विज्ञान/टेक्नोलॉजी

Motorola One Power भारत में लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन्स

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2332
| सितंबर 24 , 2018 , 14:57 IST

Motorola ने 24 सितंबर को भारत में अपना नया स्मार्टफोन Motorola One Power लॉन्च कर दिया। लेनोवो के मालिकाना हक वाली कंपनी ने सोमवार को नई दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में मोटोरोला वन पावर की कीमत, उपलब्धता व स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया। मोटोरोला ने अपने नए फोन के लिए गूगल और ई-कॉमर्स फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी की है। गूगल के ऐंड्रॉयड वन प्रोग्राम के तहत बनाया गया यह फोन भारत में फ्लिपकार्ट पर मिलेगा।

लॉन्च इवेंट में कंपनी ने बताया कि अब तक भारत में 700 से ज्यादा मोटो हब खोले जा चुके हैं। मोटोरोला वन पावर को मेक इन इंडिया का हिस्सा है और इसका उत्पादन पूरी तरह भारत में ही किया गया है। कंपनी ने बताया कि फोन में 3 साल तक सिक्यॉरिटी अपडेट मिलेंगी।

Motorola One Power की कीमत

मोटोरोला वन पावर स्मार्टफोन को भारत में 15,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है।

Motorola One Power के स्पेसिफिकेशन्स

मोटोरोला वन पावर में गूगल लेंस फीचर्स दिया गया है जिसके जरिए किसी ऑब्जेक्ट पर कैमरा लेंस के जरिए उससे जुड़ी जानकारी सर्च की जा सकती है। फोन में अडेप्टिव ब्राइटनेस फीचर है। बेहतरीन साउंड के लिए फोन में निचले किनारे पर दो स्पीकर ग्रिल्स दिए गए हैं जो डॉल्बी ऑडियो से लैस है।

6.2 इंच फुल एचडी+ एलसीडी मैक्स विज़न पैनल

आस्पेक्ट रेशियो 19:9

1.8 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर ग्राफिक्स के लिए अड्रेनो 509 जीपीयू

रैम 4 जीबी

64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज

अपर्चर एफ/1.8 के साथ 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा

अपर्चर एफ/2.2 के साथ 5 मेगापिक्सल सेकंडरी ड्यूल रियर कैमरा सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए 12 मेगापिक्सल बिग पिक्सल फ्रंट सेंसर दिया गया है

इसमें सेल्फी पोर्ट्रेट, प्रफेशनल मोड, ऑटो एचडीआर व सेल्फी ब्यूटी मोड जैसे फीचर्स दिए गए हैं


कमेंट करें