मनोरंजन

Movie Review: सिनेमाघरों में रिलीज होते ही सब पर चढ़ा 'गोलमाल' का जादू

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1716
| अक्टूबर 20 , 2017 , 14:41 IST

डायरेक्टर रोहित शेट्टी की हिट सीरीज गोलमाल की चौथी फिल्म रिलीज हो चुकी है, लेकिन रिलीज से पहले ही रोहित ने साफ़ कर दिया था ‘इस दिवाली लॉजिक नहीं सिर्फ मैजिक’ दिखाई देगा। फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ पर उनकी ये टैग लाइन बिलकुल सटीक बैठती है, क्योंकि इस फिल्म को बिना लॉजिक के ही देखा जाना चाहिए तभी जाकर ये फिल्म आपको पसंद आएगी। फिल्म गोलमाल अगेन में एक बार फिर अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयष तलपड़े और कुणाल खेमू की टीम दिखाई देगी, लेकिन इस बार इनके साथ नजर आएंगी परिणीती चोपड़ा और तब्बू भी नजर आएंगी।

Ad0592b4d4f21bb6308c25c3fa434766768c36bd-tc-img-preview

फिल्म की कहानी

फिल्म एक ऐसे भूतिया घर के बारे में है जहां एक प्रेतात्मा का साया है। इस घर को कब्ज़े में लेने के लिए पहले उस प्रेतात्मा को भगाना होगा जिसके लिए गोपाल, लक्ष्मण, माधव और लकी कोशिश करते हैं।

फ़िल्म में प्रेत/प्रेतनी, फिल्म के किरदारों में प्रवेश कर के बहुत मज़ेदार सिचुएशन पैदा कर देते हैं और तुषार कपूर जो गोलमाल अगेन फ़्रेंचाइज़ी में 11 सालों से गूंगे के किरदार में है, कुछ बोलते हुए फनी लगते हैं।

Golmaal-Again-2-306x393

निर्देशन

रोहित शेट्टी को कॉमेडी और एक्शन फ़िल्में बनाने का बढ़िया अनुभव है और क्योंकि वो अजय देवगन के साथ 10 वीं बार काम कर रहे हैं तो निर्देशक-कलाकार के बीच की केमिस्ट्री साफ़ साफ़ नज़र आती है।

फिल्म लंबी नहीं होती और भले ही संगीत फ़िल्म का कमज़ोर पक्ष है, ये फ़िल्म एक विजुअल डिलाइट है और कंप्यूटर ग्राफ़िक्स और जॉनी लीवर, अरशद वारसी और अन्य कलाकारों की कमाल की कॉमिक टाइमिंग फ़िल्म को मज़बूती देती है।

एक्टिंग

अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयष तलपड़े और कुणाल खेमू एक बार फिर अपने चिर परिचित अंदाज में दिखाई देते हैं। स्क्रीन पर इनके बीच की केमिस्ट्री देखते ही बनती हैं, तो वहीं इस बार तब्बू और परिणीती पहली बार इस सीरीज का हिस्सा बने हैं। तब्बू और परिणीती ने अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया है। विलेन के रोल में नील नितिन मुकेश का काम बेहद ही शानदार है, जबकि प्रकाश राज, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा और मुकेश तिवारी अपने अभिनय से थियेटर में आपको लोटपोट कर देंगे।

_a1f5b0f0-a132-11e7-a38e-8ee9fe2ac8e7

क्यों देखे

अगर आप गोलमाल सीरीज के फैन है तो ‘गोलमाल अगेन’ भी आपको बेहद पसंद आएगी। डायरेक्टर रोहित शेट्टी को लोगों को हंसाने में महारत हासिल है। इस बार भी वो कामयाब होते दिखाई दे रहे हैं, क्योंकि एक्शन और कॉमेडी के साथ हॉरर का धमाका भी दर्शकों को बेहद पसंद आएगा। फिल्म की सिनेमेटोग्राफी, लोकेशंस, कैमरा वर्क भी कमाल का है। दिवाली के इस खास मौके पर ‘गोलमाल अगेन’ के धमाके को देखना बनता है।

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें