राजनीति

गुजरात में शिवराज ने राहुल पर कसा तंज, बोले- कभी पूजा नहीं की, अब घूम रहे हैं मंदिर

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
869
| अक्टूबर 15 , 2017 , 14:50 IST

गुजरात चुनाव को लेकर बीजेपी प्रचार-प्रसार में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और अब एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान बीजेपी के स्टार कैंपेनर बन गए हैं। रविवार को शिवराज सिंह चौहान गुजरात यात्रा पर भरूच जिला पहुंचे। यहां उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है। एमपी सीएम ने कहा कि जिन्होंने आज तक पूजा की थाली नहीं उठाई, वह आज मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं। बड़े-बड़े तिलक लगा रहे हैं।

उन्होंने कहा, कांग्रेस को विकास दिखाई नहीं देता, क्योंकि उन्हें घोटाले करने और देखने की आदत है। कांग्रेस के घोटालों की लंबी सूची है। 

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सरदार पटेल ना होते तो भारत एक ना होता। नेहरू जी जम्मू-कश्मीर का मुद्दा खुद ना रख के पटेल जी को देते तो यह मसला ही नहीं होता।

बता दें कि, एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इस वक्त बीजेपी की ओर से आयोजित गुजरात गौरव यात्रा पर हैं। सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी भी गुजरात यात्रा पर जा रहे हैं। यहां वह गांधीनगर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। गुजरात गौरव यात्रा का ये अंतिम चरण है। अंतिम सभा को नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें