नेशनल

'घूमर' गाने पर छिड़ा विवाद ,MP के गृहमंत्री ने कहा- गाना बजा तो होगी कार्रवाई

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
593
| जनवरी 18 , 2018 , 11:47 IST

फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत पर विवाद अभी थमा भी नहीं है और उसके गाने को लेकर मध्यप्रदेश में नया विवाद छिड़ गया है। कांग्रेस ने इस मुद्दे पर शिवराज सरकार को आड़े हाथों लिया है।

गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा, 'प्रदेश की सरकार ने फिल्म 'पद्मावत' पर प्रतिबंध लगाया है.. लोगों को इस फिल्म के गाने नहीं बजाना चाहिए.. अगर कोई इस गाने को बजाता है तो इसकी शिकायत पुलिस में करें और इसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।'

हालांकि उन्होंने स्कूल में उत्पाद मचाने वालों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया है। लेकिन मंत्री ने स्पष्ट किया कि बैन फिल्म के गाने बजाने के कारण ही यह घटना हुई।

ये भी पढ़ें-4 राज्यों में बैन हुई संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत', सुप्रीम कोर्ट पहुंचे निर्माता

दरअसल, मध्य प्रदेश के गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा है कि यदि पद्मावत फिल्म पर पाबंदी है तो फिल्म का 'घूमर' गाना बजाने से भी लोगों को बचना चाहिए। गृहमंत्री का यह बयान रतलाम में एक स्कूल में 'घूमर' गाने की प्रस्तुति के दौरान तोड़फोड़ के बाद आया है।

राजधानी भोपाल में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए भूपेंद्र सिंह ने कहा कि फिल्म पर बैन होने की वजह से उसका गाना बजाना भी ठीक नहीं है। हालांकि, उन्होंने कहा कि स्कूल में हुई तोड़फोड़ मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें