खेल

ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद एयरपोर्ट की फर्श पर क्यों लेटे धोनी?

| 0
2298
| सितंबर 18 , 2017 , 17:45 IST

महेंद्र सिंह धोनी एक ऐसा नाम जिसे आज पूरी दुनिया जानती है। बता दें कि धोनी की टीम मेंबर्स के साथ की एक फोटो सोशल मीडिया में काफी ज्यादा वायरल हो रही है। इस फोटो में टीम इंडिया के खिलाड़ी एयरपोर्ट में बैठे हुए है। जबकि कैप्टन कूल के नाम से मशहूर धोनी जमीन पर लेटे हुए है। हालांकि धोनी द्वारा कप्तानी छोड़े जाने के बाद विराट कोहली टीम के कप्तान नियुक्त किए गए थे। इसके बावजूद आज भी धोनी कैप्टन कूल के नाम से मशहूर है।

एयरपोर्ट पर लेटे हुए नजर आए धोनी के बगल में कप्तान कोहली बैठे हुए है। गौरतलब है कि धोनी श्रीलंका सीरीज के एक वनडे मैच के दौरान मैदान में ही लेट गए थे। क्योंकि उस श्रीलंकाई फैंस ने स्टेडियम में उपद्रव करना शुरू कर दिया था। जिसके बाद मैच काफी वक्त के लिए बाधित रहा।

टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए पहले वनडे मैच को 26 रनों से जीतने के बाद काफी रिलेक्स नजर आ रही है। इसी के साथ उन्होंने 5 वनडे मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। चेन्नई में खेले गए इस मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। जिसके बाद शुरूआती खिलाड़ी एक-एक करके मैदान से वापस ड्रेसिंग रूम की तरफ लौटने लगे। जिसके बाद धोनी और पांड्या ने मोर्चा संभालते हुए टीम को सम्मान जनक स्कोर तक पहुंचाया।

हालांकि बाद में बारिश की वजह से मैच में काफी देरी हो गई। जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया के सामने 281 रनों का रखा गया लक्ष्य सिमटकर 21 ओवर में मात्र 164 रन हो गया। इस मैच में जीत हासिल करने के बाद सभी खिलाड़ी काफी रिलेक्स नजर आए। बता दें कि अब दूसरा वनडे 21 सितंबर को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा।


author

कमेंट करें