मनोरंजन

मुकेश अंबानी की बेटी की ऐसी होगी सगाई जिसे कभी नहीं भूल पाएंगे आप , पढ़ें क्या कुछ है खास

शुभा सचान , न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1742
| सितंबर 20 , 2018 , 20:54 IST

देश के सबसे बड़े अमीर और बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई शुक्रवार को बड़े धूमधाम से होने जा रही है।  मुकेश और नीता अंबानी की इकलौती बेटी ईशा अपने दोस्त आनंद पीरामल से सगाई करेंगी। अंबानी और पीरामल फैमिली काफी लंबे समय से दोस्त हैं। इतना ही नहीं शादी से पहले नीता अंबानी का पीरामल फैमिली से खास कनेक्शन भी रहा है।

Esha

इटली के कोमो लेक में सगाई फंक्शन

सगाई इटली में लेक कोमो में होगी। जहां 21 सितंबर से 23 सितंबर तक सगाई कार्यक्रम चलेगा। ये जगह हॉलीवुड सेलेब्रिटी के बीच काफी फेमस है। इस झील के किनारे हॉलीवुड स्टार जॉर्ज क्लूनी का भी महल है। यहां वीकेंड तक ईशा और आनंद की एंगेजमेंट के कई प्रोग्राम चलेंगे।

Ddd

ड्रेस कोड में आना होगा मेहमानों को

तीन दिन तक चलने वाले अलग-अलग जश्न के मौके पर मेहमानों को ख़ास ड्रेस कोड भी फॉलो करना होगा। शुक्रवार 21 सितंबर को मेहमानों को पहले दिन लंच के मौके पर कैजुअल ड्रेसअप में फॉलो करना होगा। शाम को डिनर के मौके पर "ब्लैक टाई" का ड्रेस कोड है। ब्लैक टाई का मतलब है- ब्लैक कोट, पैंट के साथ वाइट शर्ट और ब्लैक टाई या फिर बो पहनना होगा। शनिवार 22 सितंबर के दिन 'Italian Fiesta' में मेहमानों को Como Chic लुक फॉलो करना होगा। डिनर के लिए शाम को गेस्ट कॉकटेल अटायर में आएंगे। जबकि रविवार 23 सितंबर को होने वाले फेयरवेल लंच पर गेस्ट को स्मार्ट कैजुअल ड्रेस कोड फॉलो करना होगा।

Dahh

लंबे समय से दोस्त हैं ईशा और आनंद

गौरतलब है कि ईशा और आनंद लंबे समय से दोस्त हैं। दोनों के परिवार एक-दूसरे को चार दशक से जानते हैं। आनंद ने ईशा को महाबलेश्वर के मंदिर में प्रपोज किया था। ईशा अंबानी की सगाई पार्टी 8 मई को मुंबई के एंटीलिया में हुई थी।

Fdss

पार्टी में खेल जगत से लेकर बॉलीवुड की कई हस्तियों ने शिरकत की थी। आनंद हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से ग्रैजुएट हैं। फिलहाल, वो पीरामल एंटरप्राइज के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं। वहीं, ईशा रिलायंस जियो और रिलायंस रिटेल के बोर्ड में शामिल हैं।


कमेंट करें