मनोरंजन

फिल्म Mulk की सक्सेस पार्टी में साड़ी के ऊपर टाई लगाकर पहुंचीं तापसी पन्नू

आशुतोष कुमार राय, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1760
| अगस्त 11 , 2018 , 16:08 IST

कोर्टरूम के इर्द-गिर्द घूमती फिल्म मुल्क को दर्शकों की तरफ से खूब सराहना मिल रही है। बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करने पर इस फिल्म की टीम के लिए सक्सेस पार्टी का आयोजन किया गया।

4

इस पार्टी की मुख्य आकर्षण का केन्द्र रहीं फिल्म मुल्क की लीड एक्ट्रेस तापसी पन्नू जो फॉर्मल लुक स्ट्राइप्ड पिंक साड़ी पर लाल रंग की टाई लगाकर पहुंची।

2

बता दें कि फिल्म में तापसी वकील के किरदार में नजर आईं हैं। फिल्म में अपने एडवोकेट के किरदार की कामयाबी के जश्न के लिए तापसी का ये लुक उनको किरदार में ले जा रहा था।

7

फोटो साभार:Prokeraia.com

इस फिल्म में एक मुस्लिम को उसका अपना हक दिलाने के लिए तापसी नजर आ रहीं हैं। हालांकि तापसी के सक्सेस पार्टी का ड्रेस पार्टी में चर्चा का विषय भी रहा।

6

फिल्म में मुस्लिम परिवार के मुखिया की भूमिका में नजर आए ऋषि कपूर का अहम रोल था जो काबिल ए ताऱीफ था।

5

लंबे अंतराल के बाद लौटे आशुतोष राणा की भूमिका वकील की थी और उन्होने अपने चिरपरिचित अंदाज में रोल अदायगी की जो दर्शकों को खूब पसंद आई।

9

फिल्म मुल्क की सक्सेस पार्टी में एक्ट्रेस ग्रेसी सिंह भी चटक गुलाबी रंग के ट्रेडिशनल आउटफिट नजर आईं।

32

फोटो साभार:Prokeraia.com

धार्मिक आधार पर मुसलमानों संग होने वाले सामाजिक-प्रशासनिक भेदभाव को बयां करती इस फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। इसे अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया है।

Fds

मुल्क फिल्म की रिलीज से पहले फिल्म के कंटेट पर काफी विवाद भी उठा। फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा को काफी ट्रोल किया गया। और उनकी फिल्म में राज‍नीतिक पार्ट‍ियों का पैसा लगे होने तक की बात कही गई। लेकिन डायरेक्टर ने साफ कहा कि उनकी फिल्म में किसी पार्टी का पैसा नहीं लगा है और ना ही ये फिल्म कोई पॉलिटिकल ड्राम फिल्म है बल्कि ये एक सोशल ड्रामा फिल्म है।

देखें सक्सेस पार्टी का वीडियो-:


कमेंट करें