नेशनल

राज ठाकरे के खिलाफ उतरे फेरीवाले, MNS कार्यकर्ताओं को दौड़ा कर पीटा, 7 पर केस दर्ज

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
577
| अक्टूबर 29 , 2017 , 11:30 IST

मुंबई के मालाड इलाके में शनिवार को फेरीवालों ने एमएनएस कार्यकर्ताओं की जमकर पिटाई की। पिटाई में एमएनएस के स्थानीय विभाग प्रमुख सुशांत मालवदे गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना में सात फेरीवालों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 यानी हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया है। आपको बता दें कि पिछले कई वर्षों से मुंबई की सड़कों पर दुकान लगाने वाले फेरीवालों ने एमएनएस की यातनाओं से त्रस्त होकर राज ठाकरे के खिलाफ आरपार की लड़ाई का ऐलान कर दिया है।

आपको बता दें कि मनसे मुंबई में फेरीवालों का विरोध कर रही है। राज्य सरकार को 15 दिन का अल्टीमेटम देने के बाद मनसे के कार्यकर्ता खुद ही फेरीवालों को हटाने में लग गए हैं। लेकिन शनिवार को मलाड स्टेशन पर फेरीवालों को हटाने पहुंचे एमएनएस कार्यकर्ताओं पर यह दांव उल्टा पड़ गया और फेरीवालों ने उन्हें पीट दिया।

आपको बता दें कि ये पूरा विवाद कंग्रेस नेता संजय निरुपम के एक बयान के साथ शुरू हुआ। संजय निरुपम शनिवार को मुंबई के फेरीवालों से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान संजय ने फेरीवालों से कहा कि खुद को बचाने के लिए कानून हाथ में लेना पड़े तो लो लेकिन गुंड़ो से मार मत खाओ।

444


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें