नेशनल

तीन तलाक और हलाला से बचने के लिए हिंदू लड़कों से शादी करें मुस्लिम लड़कियां: साध्वी प्राची

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2270
| अगस्त 2 , 2018 , 09:37 IST

अक्सर अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाली साध्वी प्राची ने एक और विवादित बयान दिया है। साध्वी प्राची मुस्लिम लड़कियों को सलाह दी है कि अगर मुस्लिम लड़कियों को तीन तलाक और निकाल हलाला जैसी कुरीतियों से बचना है तो वे धर्म परिवर्तन कर हिंदू लड़कों से शादी कर लें। ऐसा करने से वे खुद ही इन कुप्रथाओं से बच जाएंगी।

साध्वी प्राची ने कहा है कि मुस्लिम धर्म में महिलाओं का सम्मान नहीं होता है और उन्हें निकाह हलाला जैसे अमानवीय कृत से गुजरना होता है, इसलिए मैं तो कहूंगी कि वो अपना धर्म छोड़ें और स्वर्ग जैसे हिंदू धर्म में आ जाएं, यहां उनका सम्मान होगा।

साध्वी प्राची यहीं नहीं रुकीं उन्होंने तीन तलाक से पीड़ित बरेली की निदा खान के अलावा दूसरी मुस्लिम महिलाओं से भी मिलेंगी और उनसे हिंदू धर्म अपनाने की अपील करेंगी। साध्वी प्राची कहा कि ऐसा करके उन्हें फतवा जारी करने वालों मौलवियों के मुंह पर तमाचा मारना चाहिए। ऐसे मौलवियों को सजा मिलनी चाहिए क्योंकि वो समाज को गंदा कर रहे हैं।

राम मंदिर निर्माण पर बोलते हुए साध्वी ने कहा कि राम मंदिर का निर्माण 2019 चुनावों से पहले शुरू हो जाएगा. सारे साधु-संत निर्माण के लिए इकट्ठा हो चुके हैं, हम बस सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार कर रहे हैं।


कमेंट करें