मनोरंजन

असली नाम से लेकर पहली गर्लफ्रेंड तक...टाइगर के अनसुने किस्से

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
4917
| मार्च 2 , 2018 , 14:39 IST

टाइगर श्रॉफ 2 मार्च को अपना 27वां  बर्थडे मना रहे हैं। टाइगर बॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं जो एक्टिंग के साथ डांसिंग और एक्शन का कोम्बो पैक हैं। इसी वजह से इनकी फीमेल फैन फॉलोविंग काफी है। जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर ने फिल्‍म 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में डेब्यू की थी। पहली फिल्म में इनके डांस और एक्शन से लोग काफी प्रभावित हो गए। टाइगर के बर्थडे पर गर्लफ्रेंड और साथी कलाकार दिशा पटानी ने अनोखे अंदाज़ में उन्हें बधाई दी, दरअसल दोनो जल्द ही बागी-2 में नज़र आएंगे। 

 

टाइगर के जन्मदिन वाले दिन हम आपको उनसे जुड़ी कुछ ऐसी बातें बताएंगे जो बहुत कम लोगों को पता है। 

टाइगर श्रॉफ की वो बातें जो आप नहीं जानते :

दिशा नहीं कोई और था पहला प्यार

भले ही टाइगर की अभी गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस दिशा पाटनी हो लेकिन वह उनका प्यार नहीं हैं। टाइगर  शक्ति कपूर की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर से प्यार करते थे। टाइगर और श्रद्धा बचपन के दोस्त हैं। दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते थे। टाइगर ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है। इन दोनों की साथ में फिल्म बागी भी रिलीज हुई थी।

Shraddha-tiger-759

इसलिए नाम पड़ा टाइगर 

टाइगर का असली नाम जय हेमंत श्रॉफ है। टागइर ने बताया है कि उनका नाम इसलिए बदल दिया गया क्योंकि वह  बचपन में मैं लोगों को काटते और खरोंचते रहते थे। 

फिल्मों में नहीं आना चाहते थे टाइगर श्रॉफ 

आपको जानकर बड़ी हैरानी होगी कि टाइगर कभी फिल्मों में आना ही नहीं चाहते थे। टाइगर की बचपन से ही पहली पसंद स्पोर्ट्स हुआ करती  थी।  - टाइगर श्रॉफ को ताई क्वांडो' में पांचवे लेवल के ब्लैक बेल्ट मिला हुआ है। उन्होंने मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग भी ली है।  

Tiger-shroff-new

सिगरेट नहीं पीते टाइगर 

टाइगर शुद्ध शाकाहारी हैं। इसके अलावा वह शराब और सिगरेट का भी सेवन नहीं करते हैं। अगर आपको भी लगता है कि टाइगर के आइडियल उनके पिता जैकी हैं तो आप भी गलता है। टाइगर के आइडियल जैकी नहीं बल्कि ब्रूस ली और माइकल जैक्‍सन हैं। 

BN-CQ108_itiger_G_20140502025046

ऋतिक रोशन के फैन हैं टाइगर 

टाइगर ने आमिर खान को फिल्‍म 'धूम 3' के लिए बॉडी ट्रेनिंग में मदद की थी।  - यूं तो ये सब जानते हैं कि टाइगर ऋतिक रोशन के कितने बड़े फैन हैं, लेकिन ऋतिक ने खुद कई बार यह कहा है कि वह जब भी टाइगर को देखते हैं, उनसे डांस के लिए जिद्द जरूर करते हैं। 

Tiger-Shroff-

आपको जानकर हैरानी होगी कि टाइगर के जन्म के मौके पर डायरेक्टर सुभाष घई ने उनके हाथ पर एक सौ एक रुपए रखते हुए कहा था कि ये इसका साइनिंग अमाउंट है और  फिल्म में लॉन्च करूंगा। हालांकि ऐसी अफवाह हमेशा आते रहती है कि सुभाष घई जल्द टाइगर के साथ के लिए फिल्म करेंगे।  गौरतलब है कि जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर का जन्म 2 मार्च 1990 को मुंबई में हुआ था। अमेरिकन स्कूल ऑफ बाॅम्बे से अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की है। इसके बाद अमेटी यूनिवर्सिटी से आगे की पढ़ाई पूरी की है। टाइगर अभी तक 'हीरोपंती' के अलावा 'बागी' और 'अ फ्लाइंग जट्ट', मुन्ना माइकल में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा आतिफ असलम का एल्बम 'जिंदगी मैं आ रहा हूं' और 'चल वहां जाते हैं' में दिख चुके हैं। टाइगर की अपकमिंग फिल्म बागी 2 है। 

Also Read: आखिर क्यों जैकी श्रॉफ ने अनिल को मारे 17 थप्पड़ ?

 

यहां देखें बागी -2 का ट्रेलर 


कमेंट करें