मनोरंजन

जाह्नवी कपूर का मां को लिखा ये ख़त श्रीदेवी को सच्ची श्रद्धांजलि है

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 1
6851
| मार्च 1 , 2018 , 14:08 IST

मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी का अंतिम संस्कार हो चुका है और उसके बाद सामने आया है जाह्नवी कपूर का अपनी मां को लिखा एक खत। दरअसल बेटी जाह्नवी कपूर ने ये खत कई साल पहले अपनी मां को लिखा था। बता दें इस लेटर को इंस्टाग्राम अकाउंट तन्मय चैतन्य से पोस्ट किया गया है। लेटर पोस्ट करने वाले के मुताबिक कुछ साल पहले फेमिना ने जाह्नवी कपूर को अपनी मां के नाम एक लेटर लिखने के लिए कहा था, इस लेटर में जाह्नवी कपूर ने श्रीदेवी के लिए अपनी भावनाओं को बखूबी प्रदर्शित किया है। 

क्या है जाह्नवी कपूर लेटर में ?

दरअसल जाह्नवी ने लेटर में लिखा था,

"मैं आपके दौर के बारे में सुनते-सुनते बड़ी हुई हूं। डेडिकेशन, सिंसियरिटी और किसी भी चीज को पाने के लिए समर्पण को देखकर मन करता है कि काश मैं उस वक्त ये सब देखने के लिए मौजूद होती। आपने मुझे प्राउडेस्ट बेटी बनाया है और पूरी दुनिया में मैं सबसे ज्यादा प्यार आपसे करती हूं। आपकी बेटी जाह्नवी।"

20 साल की जाह्नवी श्रीदेवी की बड़ी बेटी हैं। 6 जुलाई को रिलीज होने जा रही फिल्म 'धड़क' से जाह्नवी बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।

शशांक खेतान के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म मराठी की सुपरहिट 'सैराट' की रीमेक है, जिसमें शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी नजर आएंगे

यहां देखें श्रीदेवी को लिखा जाह्नवी कपूर का लेटर 

239f242ddf9757693026350abfd98873


कमेंट करें