मनोरंजन

जब जेल से बाहर आए थे बाबा...रिलीज़ हुआ संजू का दूसरा पोस्टर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1764
| अप्रैल 30 , 2018 , 14:13 IST

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म संजू का सोमवार को नया पोस्टर रिलीज़ किया गया। ये पोस्टर फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। बता दें ये संजय दत्त पर आधारित फिल्म संजू का दूसरा पोस्टर है। 

पहले पोस्टर में फैन्स को रणबीर कपूर द्वारा संजय दत्त के विभिन्न अवतारों की झलक देखने मिली थी, वहीं नए पोस्टर में बीते दिनों के प्रसिद्ध अभिनेता की सबसे शक्तिशाली यादों में से एक को दर्शाया गया है।

ट्विटर पर पोस्टर साझा करते हुए राजकुमार हिरानी ने कहा,”Ranbir as #Sanju! When he came out of Jail in 2016. Watch his complete story on June 29. #RanbirKapoor #RajkumarHiraniFilms @VVCFilms @foxstarhindi”.

फ़िल्म के इस दूसरे पोस्टर में रणबीर कपूर की क्लोज़अप छवि में वह हूबहू संजय दत्त की कॉपी नज़र आ रहे हैं।  फिल्म के टीज़र की प्रशंसा न सिर्फ दर्शकों ने बल्कि आलोचकों ने भी की है, जिस वजह से अब फिल्म रिलीज होने का बेसब्री से इंतेजार किया जा रहा है। देखते ही देखते फ़िल्म का टीज़र और पोस्टर इंटरनेट पर खूब वायरल हो गया और सबसे ज़्यादा देखने देखे जाने वाले टीज़र का खिताब अपने नाम कर लिया है।

वर्ष की सबसे अनुमानित फिल्मों में से एक, ‘संजू’ ने संजय दत्त के रूप में रणबीर कपूर के अद्भुत परिवर्तन के साथ दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया है। राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित यह बायोपिक रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों से लैस है।

फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत , यह बायोपिक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है। वही विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी

यहां देखें संजू का पहला टीज़र 


कमेंट करें