नेशनल

मुज़फ़्फ़रपुर कांड: ब्रजेश ठाकुर की राजदार मधु के पति का खुलासा, बताया कैसे थे दोनों में संबंध

अमितेष युवराज सिंह | न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 1
3704
| अगस्त 8 , 2018 , 21:37 IST

मुज़फ़्फ़रपुर बालिका गृह कांड को लेकर इन दिनों बिहार की राजनीति में भूचाल आया हुआ है। इस मामले को लेकर नीतीश सरकार की मंत्री मंजू वर्मा का इस्तीफा हो चुका है। उनके पति पर बालिका गृह में जाकर लड़कियों का यौन शोषण करने का आरोप है। बालिका गृह का संचालक ब्रजेश ठाकुर जेल की हवा खा रहा है लेकिन मास्टरमाइंड ब्रजेश ठाकुर की सबसे बड़ी राजदार मधु कुमारी के बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। मधु की खोज सीबीआई और पुलिस सरगर्मी से कर रही है।

उधर, मधु के पति मोहम्मद चांद ने मधु के बारे में कई खुलासे किये हैं। चांद ने बताया कि उसकी और मधु की लव मैरिज शादी हुई थी लेकिन अब उससे कोई रिश्ता नहीं है। मधु के पति मोहम्मद चांद का कहना है कि उसने 1998 में मधु से लव मैरिज की थी। दोनों की एक बेटी भी है लेकिन पिछले 15 सालों से पति-पत्नी के रिश्तों में काफी दरारें आ चुकी हैं।

Madhu1

(मधु कुमारी बीच में- फाइल फोटो)

चांद ने बताया कि जबसे वह ब्रजेश ठाकुर की संपर्क में आई, तब से वह उसी का साथ दे रही है। उसने बताया कि मधु ब्रजेश ठाकुर की वजह से वह उसकी जिंदगी से दूर हो गई। उसने बताया कि मधु ब्रजेश ठाकुर के काफी करीब थी जिसकी वजह से उसका मधु से हमेशा झगड़ा होता रहता था। चांद ने आगे बताया कि मधु ने बाद में ब्रजेश ठाकुर से गहरा संबंध बना लिया जिसकी वजह उसने रिश्ता तोड़ लिया। उसके पति ने कहा कि मधु ने मुजफ्फरपुर में अपना घर भी बना लिया।

बताया जा रहा है कि मधु का ब्रजेश ठाकुर से करीब 20 साल पुराना रिश्ता रहा है। मधु ब्रजेश ठाकुर की सबसे बड़ी राजदार रही है लेकिन इस समय वो फरार है। बताया जा रहा है कि मधु के तार देश के चर्चित रेडलाइट इलाके मुंबई के कमाठीपुरा, कोलकाता के सोनागाछी और दिल्ली के जीबी रोड से जुड़े रहे हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि मधु इन्हीं जगहों पर छुपी हो सकती है। ये भी कहा जा रहा है कि वो नेपाल भाग गई है।   

 


कमेंट करें