राजनीति

2019: BJP के खिलाफ नायडू ने संभाली कमान, 22 नवंबर को कर सकते हैं बड़ा ऐलान

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1538
| नवंबर 11 , 2018 , 12:53 IST

2019 के लोकसभा चुनावों के लिए बीजेपी के खिलाफ विपक्षी दल एक जुट हो रहे हैं। विपक्षी दलों को एकजुट करने की कमान तेलुगू देशम पार्टी के अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने संभाली है। चंद्रबाबू नायडू का विपक्षी नेताओं से मिलने का सिलसिला जारी है।

महागठबंधन के लिए दिल्ली में 22 नवंबर को विपक्षी दलों की बैठक होगी। लोकसभा चुनावों के लिए इस बैठक को काफी अहम माना जा रहा है। इस बैठक में बीजेपी के खिलाफ महागठबंधन को लेकर बड़ा ऐलान हो सकता है।

अशोक गहलोत से की मुलाकात

कांग्रेस महासचिव अशोक गहलोत से मुलाकात के बाद एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए तेलगू देशम पार्टी के अध्यक्ष ने कहा कि हमारी कोशिश भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ लड़ने के लिए सभी को एक मंच पर लाना है। गहलोत कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के दूत बनकर यहां आए थे। नायडू ने कहा कि वह 19 या 20 नवंबर को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगे।

बीजेपी के खिलाफ होना होगा एकजुट

नायडू ने आगे कहा कि वह स्टालिन से देश को बचाने के लिए उनका साथ देने का आग्रह करने आए थे क्योंकि लोकतंत्र और देश खतरे में है और हम सबको भाजपा के खिलाफ एकजुट होना होगा। हम देश को बचाना चाहते हैं और राष्ट्रहित में काम करना चाहते हैं। नायडू ने कहा कि हमारे लिए देश और प्रजा महत्वपूर्ण है. बता दें कि नायडू मायावती, अखिलेश यादव से भी मुलाकात और बातचीत कर चुके हैं।


कमेंट करें