राजनीति

कांग्रेस हेडक्वार्टर में प्रियंका गांधी का लगा नेम प्लेट, राहुल संग करेंगी मीटिंग

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1662
| फरवरी 5 , 2019 , 14:04 IST

यूपी कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा राजनीति में सक्रिय हो गई हैं। विदेश से लौटने के बाद उन्होने राहुल गांधी समेत कई नेताओं से मुलाकात की है। वहीं प्रियंका गांधी को उनका नया ऑफिस दे दिया गया है। दिल्ली के 24 अकबर रोड में मौजूद कांग्रेस दफ्तर में प्रियंका को उनका कमरा दे दिया गया है, जहां उनकी नेम प्लेट भी लग गई है। बता दें यह कमरा पहले राहुल गांधी का हुआ करता था। राहुल गांधी ने अपने पॉलिटिकल करियर की शुरूआत इसी कमरे से की थी। प्रियंका गांधी का ये कमरा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बिलकुल बगल में है।

महासचिव पद का कार्यभार संभालने के बाद प्रियंका गांधी इस कार्यालय से पार्टी का कामकाज देखेंगी। प्रियंका सात फरवरी को कांग्रेस की एक बैठक में शामिल होंगी।

बता दें कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा सोमवार को विदेश से भारत लौट आईं। वो अपनी बेटी इलाह का इलाज कराने के लिए अमेरिका गई थीं। आपको बताते चले की पहले वो एक फरवरी को लौटने वाली थी लेकिन इलाज में देरी होने के कारण वो देर से भारत लौटी हैं।

आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गत 23 जनवरी को प्रियंका गांधी को पूर्वी उत्तर प्रदेश का महासचिव बनाए जाने का ऐलान किया था। राहुल के इस ऐलान के बाद प्रियंका गांधी की सक्रिय राजनीति में शुरुआत हो गई है।


कमेंट करें